Friday, June 14, 2024
spot_img
Homeबंगालबिहारतेजस्वी के बयान पर भड़के गिरिराज, बोले- ये लोग तुष्टीकरण की राजनीति...

तेजस्वी के बयान पर भड़के गिरिराज, बोले- ये लोग तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं

Bihar Politics: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ‘बीमार पड़ोगे तो अस्पताल या मंदिर जाओगे’ वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि वह तुष्टिकरण तो कर सकते हैं, लेकिन देश और राज्य का हित नहीं कर सकते।

हज भवन को अस्पताल क्यों नहीं बनाते?- गिरिराज

पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वे तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। तुष्टिकरण की राजनीति करते हुए मोदी और बीजेपी को गाली देते हैं। हमें उनकी सलाह की जरूरत नहीं है। ये केवल भ्रम पैदा कर सकते हैं। सिंह ने आगे कहा कि मैंने उनसे अनुरोध किया था कि आप बिहार के उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री हैं, तो आप हज भवन को अस्पताल क्यों नहीं बनाते? इतना बड़ा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बनेगा। उपदेश देने से बेहतर है कि ये काम किया जाए।

यह भी पढ़ें-Bengal: ED को मिले पुख्ता सुराग, TMC नेता शेख सजहान मुख्य मास्टरमाइंड, पढ़ें पूरी खबर

तेजस्वी यादव ने दिया ये बयान

उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि वे कितनी नौकरियां दे रहे हैं, कितने इफ्तार की मेजबानी कर रहे हैं, लेकिन वे गरीब हिंदुओं को खाना नहीं खिलाएंगे। वे हज यात्रियों से कभी नफरत नहीं करेंगे और उन्हें कभी शिक्षा नहीं देंगे। हिंदुओं से नफरत करेंगे। यदि समय मिला तो ये लोग जनेऊधारी बन जायेंगे, अन्यथा टोपीधारी ही बने रहेंगे।

गौरतलब है कि दो दिन पहले उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मधुबनी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर आप बीमार पड़ेंगे तो अस्पताल जाएंगे या मंदिर? अगर तुम्हें भूख लगे तो क्या तुम मंदिर जाओगे? क्या तुम्हें खाना मिलेगा? वहां उल्टा दान मांग लेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें