Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर को हुआ डेंगू, कई दिनों से हॉस्पिटल में हैं भर्ती

bhumi-pednekar

bhumi-pednekar

Bhumi Pednekar Infected with Dengue: अपनी दमदार एक्टिंग से तहलका मचाने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की इन दिनों तबीयत खराब है। एक्ट्रेस पिछले 8 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि वह डेंगू से पीड़ित हैं और उनकी तबीयत काफी खराब थी। एक्ट्रेस ने अस्पताल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और सभी फैन्स को सावधान रहने की सलाह भी दी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं।

भूमि ने अस्पताल से शेयर की शेयर की तस्वीरें

भूमि ने अस्पताल की कई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘एक डेंगू मच्छर ने मुझे लगातार 8 दिनों तक प्रताड़ित किया है। लेकिन आज जब मैं उठी तो मुझे थोड़ा बेहतर महसूस किया.. तो मैंने एक सेल्फी लेने की सोची। गाइज…आप सभी सावधान रहें। पिछले कुछ दिन मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन रहे हैं। Mosquito repellent का प्रयोग अवश्य करें। अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाएं। उच्च प्रदूषण ने आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बहुत नुकसान पहुंचाया है। मैं जानता हूं कि बहुत से लोग डेंगू से पीड़ित हैं। इस वायरस ने हालात और खराब कर दिए। मेरी देखभाल करने के लिए डॉक्टरों को धन्यवाद।

ये भी पढ़ें..Israel-Hamas Deal: गाजा में चार दिन थमेगी जंग, 50 बंधकों की रिहाई पर इजराइल-हमास के बीच हुआ समझौता

तस्वीरों में काफी कमजोर और बीमार लग रही भूमि

भूमि पेडनेकर ने इंस्टा स्टोरी पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह काफी कमजोर और बीमार नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस ने ड्रिप लगाई हुई है। जैसे ही भूमि ने ये तस्वीरें शेयर कीं, फैंस इन्हें लेकर काफी चिंतित हो गए और एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ करने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

आखिरी बार इसी फिल्म में नजर आई थी भूमि

भूमि पेडनेकर आखिरी बार फिल्म ‘थैंक्स फॉर कमिंग’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ शहनाज गिल भी थीं। फिल्म को अपने कंटेंट की वजह से कई बार ट्रोल भी किया गया. इतना ही नहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान भूमि, शहनाज के साथ बेहद रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं। हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)