स्वच्छता अभियान में शामिल हुए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, लोगों को किया जागरुक

0
1

Bhopal News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर 14 जनवरी से 22 जनवरी तक तीर्थ स्थलों और मंदिरों में स्वच्छता अभियान के तहत ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर रविवार को हरसिद्धि मां और मंदिरों में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्वच्छता अभियान में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने सभी को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

मंत्री ने लोगों से किया ये आग्रह

ऊर्जा मंत्री तोमर रविवार को कार्यकर्ताओं के साथ ग्वालियर फोर्ट स्थित हरसिद्धि माता मंदिर पहुंचे और सफाई अभियान में हिस्सा लिया। उन्होंने हनुमान मंदिर को पोछा लगाकर साफ किया। ऊर्जा मंत्री तोमर ने रानीपुरा चार सिटी ब्लॉक स्थित एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में पहुंचकर विद्यार्थियों को एकजुट होकर काम करने के लिए प्रेरित किया और 22 जनवरी को अपने घरों और सड़कों को रोशन कर दुल्हन की तरह सजाकर मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम लला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मनाने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें-CG News: सीएम ने दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं, पतंग उड़ाकर की पतंगोत्सव की शुरुआत

खेल विभाग को दिया ये निर्देश

ऊर्जा मंत्री तोमर ने ग्वालियर किले स्थित हरसिद्धि माता मंदिर के पीछे अपने सहयोगियों के साथ एक विशाल पेड़ को उठाकर एकता का संदेश दिया। उन्होंने बच्चों और युवाओं से बातचीत करते हुए उन्हें भगवान राम की तरह अच्छे आचरण के मार्ग पर चलने की सलाह दी।

ऊर्जा मंत्री ने कांचमील स्थित नवीन पार्क में युवाओं के साथ बैडमिंटन खेला। इसके बाद नवीन पार्क में ओपन जिम बनाने के लिए स्थल का निरीक्षण करते हुए खेल विभाग के अधिकारियों को शीघ्र ओपन जिम स्थापित करने के निर्देश दिए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)