ज्योतिषाचार्यों ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर की भविष्यवाणी, जानें किसके सिर सजेगा ताज

लखनऊः यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही हर कोई अपने-अपने कयास लगाने में जुटा हुआ है। सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी उपलब्धियों को गिनाने में लग गये है। सभी दलों के बीच आगे बढ़ने की होड़ मची हुई है। ऐसे में मार्च 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में सत्ता की कुर्सी हथियाने को सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। वहीं इस चुनाव को अगर ज्योतिषियों की नजर से देखें तो कुछ और ही परिणाम सामने आते हैं। यदि ज्योतिष पर विश्वास करें तो योगी आदित्यनाथ को पुनः सफलता हासिल होगी और यूपी चुनाव में भाजपा को जीत मिलेगी।

ज्योतिषाचार्य मुनेन्द्र पांडेय के अनुसार उनकी कुंडली में केतु की कुंडली में केतु की महादशा चल रही है। यही राजयोग का कारण है। यह उनके कुंडली में चतुर्थ भाव में बैठा हुआ है। वहीं सत्ता का कारण राहु दशम भाव में बैठा है। ज्योतिषाचार्य ने कहा कि 2017 से तुलना करें तो ग्रह गोचर जितना बलवान उस वक्त थे, इस बार उनकी स्थिति थोड़ी कमजोर है। वहीं, अखिलेश यादव की कर्क लग्न की कुंडली है और उनकी भी केतु की महादशा चल रही है। दशम भाव में केतु के साथ सूर्य का योग बनना उनकी पकड़ को ढीली कर रहा है।

यह भी पढ़ें-राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर दिग्विजय और भाजपा के बीच बढ़ती जा रही तकरार

अखिलेश सत्ता के निकट तो नहीं पहुंचेंगे। वहीं ज्योतिषाचार्य श्रीप्रकाश संत का कहना है कि भाजपा दोबारा सत्ता में आएगी। यह कालखंड धर्म की पुनः स्थापना का वक्त है। जो पार्टी सनातन धर्म-संस्कृति को समझेगी, सरकार उसी की बनेगी। उनका कहना है कि योगी ही यूपी के मुख्यमंत्री बनेंगे। इसे कोई रोक नहीं सकता है। महादशानाथ केतु चंद्र की राशि कर्क में, लग्नेश सूर्य के नवांश में, अंतर एवं प्रत्यन्तरनाथ शनि के नक्षत्र में बली हैं। चंद्र भी शनि की राशि कुंभ में तथा गुरु के नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद में बली हैं। अतः चुनाव में योगी को विजय प्राप्त होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)