अजमेर में CM गहलोत और पायलट समर्थक भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे, Video आया सामने

gahlot-pilot

gahlot-pilot

जयपुरः राजस्थान कांग्रेस में दो दिग्गज नेता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच घमासान जारी है। गहलोत और पायलट के नेतृत्व वाले दो खेमों के बीच चल रही खींचतान अब जुबानी जंग तक सीमित नहीं रह गई है। गुरुवार को दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर लात-घूंसे चले, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा बुलाई गई बैठक में ग्रामीण इलाकों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पहुंचने पर दोपहर के करीब झड़प हुई। यह मारपीट की घटना राजस्थान सह-प्रभारी अमृता धवन और एआईसीसी सचिव के दौरे से पहले हुई।

ये भी पढ़ें..Twitter की यूजर्स को बड़ी सौगात, अब अपलोड कर सकेंगे 2 घंटे का Video

पार्टी नेताओं ने कहा कि यह एक फीडबैक प्रोग्राम था, जहां अमृता धवन को पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेना था। कांग्रेस सह प्रभारी को पार्टी नेताओं से वन-टू-वन बातचीत करनी थी। सूत्रों के मुताबिक, ग्रामीण क्षेत्रों से पार्टी कार्यकर्ताओं के सभा स्थल पर आने के बाद से यह समस्या शुरू हुई। पार्टी के पदाधिकारी और अजमेर के ग्रामीण क्षेत्रों के कार्यकर्ता कथित तौर पर पायलट समर्थक हैं। गहलोत खेमे के समर्थकों और पायलट के समर्थकों के बीच हमलें शुरू हो गए, मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता भीम सिंह की पिटाई कर दी।

 राठौड़ मुर्दाबाद के लगाए नारे

प्रदेश कांग्रेस सचिव महेंद्र सिंह रावत के साथ मौके पर पहुंचे आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौड़ ने आक्रोशित पार्टी कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने ‘राठौड़ मुर्दाबाद’ के नारे लगाए। बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप करके आपस में भिड़े गुटों को शांत कराया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बवाल के बाद अमृता धवन ने सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)