टेक

'नो साउंड' समस्या के लिए एप्पल ने पेश की iPhone 12, 12 Pro सर्विस

The 6.1-inch iPhone 12 Pro and 6.7-inch iPhone 12 Pro Max feature the largest Super Retina XDR displays ever on iPhone.

सैन फ्रांसिस्कोः एप्पल ने आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो मॉडल के लिए एक नए सेवा कार्यक्रम की घोषणा की है, जिसमें कॉल करते या रिसीव करते समय आवाज की समस्या हो रही है। एप्पलइनसाइडर के अनुसार, आईफोन 12 और आईफोन 12प्रो सर्विस प्रोग्राम फॉर नो साउंड इश्यूज अक्टूबर 2020 और अप्रैल 2021 के बीच निर्मित सीमित उपकरणों को कवर करता है।

कंपनी ने नोट किया कि आईफोन 12 मिनी और आईफोन 12 प्रो मैक्स सहित अन्य आईफोन मॉडल कार्यक्रम का हिस्सा नहीं हैं। कार्यक्रम और इसकी शर्तों का विवरण देने वाले एक दस्तावेज के अनुसार, आईफोन 12 और 12 प्रो मॉडल का बहुत छोटा प्रतिशत एक घटक के कारण ध्वनि समस्याओं का अनुभव कर सकता है जो रिसीवर मॉड्यूल पर फेल हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः-अब पुराने पीसी पर इंस्टॉल कर सकेंगे Windows 11

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रभावित इकाइयां कॉल करते या प्राप्त करते समय रिसीवर से आवाज नहीं निकालती हैं। प्रभावित लोग अपने आईफोन12 या 12 प्रो यूनिट को एप्पल अधिकृत सेवा प्रदाता के पास मुफ्त सेवा के लिए ले जा सकते हैं। हमेशा की तरह, सेवा से पहले उपकरणों का निरीक्षण किया जाएगा और ग्राहकों को मरम्मत के लिए भुगतान करना पड़ सकता है जो ऑडियो फिक्स को पूरा करने में बाधा डालते हैं। पहली खुदरा बिक्री के बाद दो साल के लिए कार्यक्रम प्रभावित आईफोन 12 और आईफोन12 प्रो उपकरणों को कवर करता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर फॉलो पर करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)