भारत वापस लौटी अंजू का नाम सुनते ही भड़का पति, बोला-मैंने क्या ठेका ले रखा है ….

anju-changed-religion-and-married-her-lover

anju returned india

भोपालः करीब 6 महीने पहले अपने पति और दो बच्चों को राजस्थान में छोड़कर पाकिस्तान में प्रेमी से शादी करने के बाद सुर्खियों में आई मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की 34 वर्षीय अंजू (Anju) अब अपने वतन लौट आई हैं। वह अपने दूसरे पति नसरुल्लाह के साथ पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रह रही थी। अंजू ने बुधवार को अटारी-वाघा सीमा के जरिए भारत में प्रवेश किया। फिलहाल वह बीएसएफ कैंप में हैं। वहां से उनकी पहली तस्वीर सामने आई है।

वहीं इस बारे में जब अंजू के पति से पूछा गया तो वह भड़क गए। अरविंद ने गुस्से में कहा- मैंने क्या ठेका ले रखा है अंजू का ? पति अरविंद ने आगे कहा, मेरी उसकी कोई बात नहीं हुई है। वो आ रही है या नहीं….मुझे क्या पता…मुझसे मत पूछिए। मेरा उससे अब कोई लेना-देना नहीं है। मैंने कोई ठेका नहीं ले रखा है उसका।

पाकिस्तानी प्रेमी से शादी कर बदला नाम

गौरतलब है कि अंजू थॉमस मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के छोटे से गांव बौना की रहने वाली हैं। वह 30 दिन के वीजा के साथ 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची। वहां अंजू ने अपने सोशल मीडिया दोस्त नसरुल्लाह से शादी कर ली और इस्लाम अपना लिया और अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया। इसके बाद अंजू लगातार खबरों में बनी रहीं।

ये भी पढ़ें..नसरूल्लाह संग निकाह करने वाली अंजू लौटी भारत, कई घंटे चली पूछताछ

अंजू और नसरुल्लाह की शादी की तस्वीर भी आई थी सामने

अंजू की पहली शादी 2017 में अरविंद से हुई थी। वह अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में रहती थी। वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से मिलने गई थी। अंजू और नसरुल्ला चार साल पहले सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने। दोनों शादी के लिए राजी हो गए। अंजू और नसरुल्लाह की शादी की तस्वीर भी सामने आई थी।

anju-changed-religion-and-married-her-lover

अंजू की 15 साल की बेटी और 6 साल का बेटा भी

इधर, अंजू के पति अरविंद ने उसके खिलाफ अलवर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। अंजू और अरविंद की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है। अब अंजू भारत वापस आ गई हैं। वह करीब पांच महीने बाद भारत आई हैं। यहां पहुंचने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने अंजू से पूछताछ की। इसके बाद उन्हें अमृतसर एयरपोर्ट लाया गया। यहां से उन्हें विमान से दिल्ली लाया जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)