Mumbai: ”नो एंट्री 2” को लेकर बोनी कपूर से नाराज हुए अनिल कपूर

0
34

Mumbai: अनिल कपूर और बोनी कपूर दोनों भाई हैं। बोनी कपूर निर्माता हैं और अनिल कपूर अभिनेता हैं। अनिल कपूर ने अब तक अपने भाई की कई फिल्मों में काम किया है। ”रूप की रानी चोरों का राजा” से लेकर ”नो एंट्री” तक। वर्ष 2005 में आई कॉमेडी फिल्म ”नो एंट्री” सुपरहिट रही थी। सलमान खान, फरदीन खान, अनिल कपूर ने काम किया। फिल्म वाकई बहुत बढ़िया थी। अब ”नो एंट्री” का सीक्वल भी आ रहा है लेकिन अनिल कपूर फिल्म में नहीं होंगे।

बातचीत के दौरान किया खुलासा 

बोनी कपूर ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा, नो एंट्री की कास्ट लीक होने के बाद से अनिल कपूर ने मुझसे बात नहीं की है। इस सीक्वल में वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर को कास्ट किया गया है। उन्होंने कहा, “मैंने अनिल को नो एंट्री के सीक्वल के बारे में बताता उससे पहले ही यह खबर लीक हो गई। वह बहुत गुस्से में थे। मुझे पता है कि वह एंट्री सीक्वल में काम करना चाहते थे लेकिन जगह नहीं थी। मैं यह बताना चाहता था कि, मैंने जो किया वह क्यों किया”

उन्होंने कहा, “वरुण और अर्जुन अच्छे दोस्त हैं। उनकी केमिस्ट्री इसमें देखी जा सकती है और दिलजीत भी आज एक स्टार हैं। उनका एक फैन बेस है। मैंने यह कास्टिंग इसलिए की क्योंकि मैं आज के एक्टर्स के साथ फिल्म बनाना चाहता हूं लेकिन अब मेरा भाई मुझसे ठीक से बात नहीं करता। मुझे उम्मीद है कि, जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा।”

ये भी पढ़ें: Mumbai: अरबाज खान के पिता के साथ स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा

”नो एंट्री 2” की शूटिंग दिसंबर 2024 से शुरू होगी। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म में एक्ट्रेस कौन होगी इसकी आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)