आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बस की टक्कर में छह की मौत, कई घायल

andhra-pradesh-road-accident

Andhra Pradesh Road Accident, कावलीः नेल्लोर जिले के कवाली मुसुनुर टोल प्लाजा पर आज सुबह तड़के ट्रक और बस की जोरदार टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। यह हादसा उस वक्त हुआ जब सड़क किनारे खड़ी लॉरी को एक अन्य लॉरी ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दौरान सामने से आ रही एक निजी बस से टकरा गई।

6 लोगों की मौत

हादसा इतना भीषण था की बस का अगला हिस्सा पूरा तरह से चकनाचूर हो गया। बताया जा रहा है कि बस चेन्नई से हैदराबाद जा रही थी। इस दौरान 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने घायलों को नेल्लोर के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। अब तक तीन मृतकों की पहचान हो सकी है। इनमें से दो ट्रक चालक और तीसरा बस चालक है।

ये भी पढ़ें..Teddy Day: क्यों मनाया जाता है टेडी डे, कैसे बना यह खिलौना प्यार का प्रतीक

छत्तीसगढ़ में भी हुआ भीषण सड़क हादसा

वहीं छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बुधवार को एक ट्रक के दूसरे मालवाहक वाहन से टकरा जाने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना देर शाम राज्य की राजधानी रायपुर से करीब 450 किलोमीटर दूर नैमेड थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर मिंगाचल गांव के पास हुई।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)