ट्रोलर्स को एक्ट्रेस अनन्या पांडे का करारा जवाब, बोलीं-ये एक चुटकी..

मुंबईः इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ की प्रमोशन में व्यस्त चंकी पांडे की चुलबुली लाडली बेटी की एक प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अनन्या पांडे के इस जवाब की फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। अक्सर देखा जाता है कि फिल्म में निभाए किरदार या फिर अपने बयानों को लेकर अनन्या पांडे को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं और उन्हें लेकर ऊट-पटांग बातें भी करते हैं।

इन्ही सब पर अब अनन्या पांडे का रिएक्शन सामने आया है। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब उनसे यह सवाल किया गया कि सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल होने को लेकर उन्हें तकलीफ नहीं होती है तो इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि ये एक चुटकी नमक है। अनन्या ने आगे कहा कि हां ये सच है कि कभी-कभार इन टिप्पणियों को लेकर वे परेशान हो जाती हैं लेकिन फिर वह अपने पिता के व्यक्तित्व से प्रेरणा लेती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

ये भी पढ़ें..सारा अली खान के डेट करने वाली बात का विजय देवरकोंडा…

वे उनकी मजाकिया पर्सनेलिटी से इंस्पायर होकर इन सब चीजों का आनंद लेती हैं। अनन्या का यह स्टेटमेंट काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस उनके इस जवाब की तारीफ कर रहे हैं। लाइगर की बात करें तो इस फिल्म में अनन्या विजय देवरकोंडा के साथ एक बेहतरीन एक्शन पैक्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…