लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह का कर्नाटक दौरा, बैठक में लेंगे हिस्सा

Amit-Shah-visits-Karnataka

Amit Shah visit to Karnataka: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार तड़के कर्नाटक के मैसूरु पहुंचे और आगामी लोकसभा चुनाव पर पार्टी नेताओं के साथ बैठक में भाग लेंगे। शाह के साथ केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी भी थे।

शाह सुबह तीन बजे मंडाकल्ली हवाईअड्डे पहुंचे, जहां प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बी.वाई. विजयेन्द्र ने उनका राज्य में स्वागत किया। शाह रविवार सुबह 11 बजे चामुंडी हिल्स  में देवी चामुंडेश्वरी की पूजा की। बाद में, वह नजंगुड शहर के पास सुत्तूर गांव में सुत्तूर मठ में एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेंगे। मठ में दोपहर का भोजन करने के बाद शाह एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेंगे और पार्टी की बैठक में भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें-कांग्रेस से बाहर होते ही Acharya Pramod Krishnam की आई प्रतिक्रिया, कहा ‘राम और राष्ट्र पर समझौता नहीं’

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शाह दोपहर 2.40 बजे से रविवार शाम तक बीजेपी नेताओं के साथ सिलसिलेवार बैठकें करेंगे। जद (एस) के साथ सीट-बंटवारे पर निर्णय होने की संभावना है और विशेष रूप से मांड्या सीट के संबंध में, जिसका प्रतिनिधित्व वर्तमान में एक स्वतंत्र उम्मीदवार सुमलता अंबरीश कर रही हैं, जिन्होंने भाजपा को अपना समर्थन देने की घोषणा की है। इस सीट पर जद(एस) द्वारा उम्मीदवार उतारे जाने की संभावना है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)