Monday, June 17, 2024
spot_img
Homeखेलशानदार पारी के दम पर धवन ने फिर से अपने नाम की...

शानदार पारी के दम पर धवन ने फिर से अपने नाम की ऑरेंज कैप

अहमदाबादः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के 29वें मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ नाबाद 69 रनों की पारी खेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक बार फिर से ऑरेंज कैप अपने नाम कर ली है। दिल्ली कैपिटल्स ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 69 रन) की शानदार पारी के दम पर रविवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराकर अंकालिका में टॉप स्थान हासिल कर लिया।

धवन ने यह कैप पंजाब किंग्स के नियमित कप्तान लोकेश राहुल से ली है, जो रविवार को दिल्ली के खिलाफ मैच नहीं खेले थे। पंजाब के कप्तान राहुल को तीव्र अपेंडिसाइटिस होने के बाद रविवार शााम को यहां के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राहुल की गैर मौजूदगी में मयंक अग्रवाल ने टीम की कप्तानी की थी।

धवन के 8 मैचों से अब 380 रन हो गए हैं। राहुल सात मैचों में 331 रनों के साथ दूसरे और चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डुप्लेसिस 320 रनों के साथ तीसरे नंबर पर है।

यह भी पढ़ेंः-हार के बाद बोले विलियमसन, वार्नर को लेकर टीम में होगी चर्चा

पर्पल कैप अभी भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के पास बरकरार है। उन्होंने इस सीजन में अब तक 17 विकेट लिए हैं। दिल्ली के आवेश आठ मैचों में 14 विकेट के साथ दूसरे नंबर पर हैं। राजस्थान के क्रिस मॉरिस भी सात मैचों में 14 विकेट के साथ तीसरे नंबर पर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें