पत्रकार ने पूछा ऐसा सवाल कि भड़क गए Vijay Sethupathi, अभिनेता ने लगा दी क्लास

0
2

Vijay Sethupathi: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और सुपरस्टार अभिनेता विजय सेतुपति जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म मेरी क्रिसमस है। इस फिल्म के जरिए पहली बार विजय सेतुपति बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। यही कारण है कि दोनों कलाकार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं और कई इवेंट्स का हिस्सा बन रहे हैं। अब इसी बीच एक इवेंट के दौरान पत्रकार ने विजय सेतुपति से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिससे अभिनेता काफी नाराज हो गए।

75 सालों से हिंदी भाषा का विरोध

बता दें कि विजय की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ इसी 12 जनवरी को रिलीज हो रही है। इससे पहले विजय चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे। इस बार उनसे हिंदी भाषा के कुछ प्रश्न पूछे गए जिस पर वो काफी ज्यादा नाराज हो गए। तमिलनाडु में पिछले 75 सालों से हिंदी भाषा का विरोध हो रहा है। आज भी कई लोग ऐसी टी-शर्ट पहनकर घूमते हैं, जिस पर लिखा होता है ‘हिंदी थेरिआधु पोडा’ (मुझे हिंदी नहीं आती)।

इवेंट में Vijay Sethupathi ने सबके सामने Katrina Kaif से कह दी ऐसी बात, शर्म से लाल हुई अभिनेत्री

हिंदी भाषा को लेकर बोलें विजय

एक पत्रकार ने अभिनेता विजय से पूछा कि, आपको हिंदी भाषा सीखनी चाहिए। पत्रकार से ये सवाल सुनकर अभिनेता आग बबूला हो गए और बोलें कि, ‘हमने कभी भी एक भाषा के रूप में हिंदी का विरोध नहीं किया। क्या आप वही पत्रकार तो नहीं हैं जिन्होंने आमिर खान सर से भी यही सवाल पूछा था? आप बार-बार एक ही सवाल क्यों पूछते रहते हैं? हमने कभी भी हिंदी को न नहीं कहा है। हमने केवल हिंदी थोपने का विरोध किया। इन दोनों में फर्क है।

अभिनेता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, यहां के लोग हिंदी भी सीख रहे हैं और कोई इसका विरोध नहीं कर रहा है। विजय ने कहा कि, आपका सवाल गलत और अप्रासंगिक है। हिंदी सीखने से कोई किसी को नहीं रोक सकता।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)