अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘बेल बाॅटम’ इस दिन होगी रिलीज

मुंबईः अक्षय कुमार और वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म अब बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा मेकर्स ने मंगलवार को कर दी है। इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए लिखा-मुझे पता है कि आपने बेल बॉटम की रिलीज के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार किया है। ऐसे में हमारी फिल्म की रिलीज की घोषणा करने से ज्यादा खुशी नहीं हो सकती।

बेल बॉटम 27 जुलाई, 2021 के दिन दुनिया भर में बड़े पर्दे पर आ रही है। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा होने से फैंस काफी खुश और उत्साहित हैं। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में अक्षय कुमार एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में होंगे। वहीं फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में होंगी। फिल्म में लारा दत्ता भी होंगी जो पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ेंःआज से इस राज्य में लागू हुआ लव-जिहाद एक्ट, राज्यपाल ने दी मंजूरी

‘बेल बॉटम’ के निर्देशक रंजीत एम तिवारी हैं, जबकि फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख ,मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म पहले इसी साल 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में बढ़ते कोरोना महामारी को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया था, जिसके बाद फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा के साथ तमाम तरह की अटकलों और अफवाहों पर पूर्ण विराम लग गया है। ‘बेल बॉटम’ इसी साल 27 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।