Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तराखंडबोनस वितरण कार्यक्रम के दौरान हुई मारपीट, कई लोगों के खिलाफ मुकदमा...

बोनस वितरण कार्यक्रम के दौरान हुई मारपीट, कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Haldwani News : चोरगलिया में कल हुआ हाई प्रोफाइल ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें, दुग्ध समिति के बोनस वितरण कार्यक्रम के दौरान विधायक की मौजूदगी में जमकर हंगामा हुआ, जिसके बाद गांव के एक व्यक्ति द्वारा गाली-गलौज, मारपीट और विधायक की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने की कोशिश के आरोप में भुवन पोखरिया और दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

आक्रोशित लोगों ने किया महापंचायत का आयोजन 

मुकदमा दर्ज होने के बाद क्षेत्र में जन आक्रोश उभर आया है। लोगों ने इसे लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन करार देते हुए चोरगलिया में महापंचायत का आयोजन किया, जिसमें बड़ी संख्या में मातृशक्ति समेत क्षेत्रवासियों ने हिस्सा लिया। पंचायत में सर्वसम्मति से मांग की गई कि भुवन पोखरिया, मुकेश थुवाल और इंदर जांगी के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लिए जाएं। ग्रामीणों ने इन मुकदमों को झूठा करार दिया है।

Haldwani News : मुकदमा वापस लेने की मांग की जाएगी 

बता दें, महापंचायत में निर्णय लिया गया कि, कल क्षेत्रवासी और मातृशक्ति कुमाऊं कमिश्नर से मुलाकात करेंगे और मुकदमा वापस लेने की मांग करेंगे। साथ ही, चेतावनी दी गई कि, अगर मुकदमें वापस नहीं लिए जाते हैं, तो कल चोरगलिया थाने में सामूहिक गिरफ्तारी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: Akhnoor Encounter: अखनूर मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, सुबह सेना की एंबुलेंस पर की थी फायरिंग

बता दें, महापंचायत के दौरान ग्राम प्रधान कमल दुर्गापाल, राजू जांगी, हेम बजेठा, भावना बजेटा, नंदन बोरा, भुवन पोखरिया, सुरेश कोहली, नीतीश बुधानी, दीपक आर्य, पप्पू फर्त्याल, और छत्रपति बेलवाल समेत अन्य लोग उपस्थित थे। विधायक का विरोधी समूह भी सक्रिय है और आंदोलन को धार देने की कोशिश कर रहा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें