Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeबिहारBihar News : भारी मात्रा में अवैध स्प्रिट बरामद , तीन आरोपी...

Bihar News : भारी मात्रा में अवैध स्प्रिट बरामद , तीन आरोपी गिरफ्तार

Bihar News : जिले के रक्सौल शहर के हरैया स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम में खड़ी ट्रक से बार फिर भारी मात्रा में स्पिरिट बरामद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त स्प्रिट की बरामदगी सुगम परिवहन प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी से किया गया है।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने दी जानकारी       

जानकारी देते हुए एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि, मेटल पॉलिस के साथ यह स्प्रिट लाया गया था। जिसकी गुप्त सूचना के बाद STF की टीम ने छापेमारी कर गोदाम में खड़ी ट्रक से 20 ड्राम में रखे एक हजार लीटर स्प्रिट बरामद किया गया है। साथ ही इस मामले में ट्रांसपोर्ट के कैशियर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के कछवा थाने का जितेंद्र कुमार सिंह व ट्रांसपोर्ट का ऑपरेशन मैनेजर हरियाणा हिसार के भेड़िया थाने का भूप सिंह व यूपी के मुरादाबाद जिले के मनाढेर थाना के ट्रक ड्राइवर मो.मुस्तफा को गिरफ्तार किया गया है। जबकि ट्रांसपोर्ट मैनेजर नवीन सिंह मौके से भागने में सफल रहा।

इसके साथ ही एसपी ने बताया कि, गिरफ्तार लोगों ने पूछताछ में बताया है, कि यह ट्रक मुंबई के भिवंडी स्थित यूनीमैक्स केमिकल कंपनी से मेटल पॉलिस का सामान लेकर रक्सौल पहुंची थी। जिसकी आड़ में स्प्रिट से भरा ड्राम छुपा कर रखा गया था।

ये भी पढ़ें: Banda Murder Case : आपसी रंजिश के चलते की युवक की हत्या , जांच में जुटी पुलिस

Bihar News : छापेमारी के दौरान 4 हजार लीटर स्प्रिट बरामद  

बता दें, कागजात की जांच में मेटल पॉलिस मां कामख्या हार्डवेयर एंड पेंट दुकान के जीएसटी व पते पर आया था। इस मामले में एसआईटी की टीम पूरे सिंडिकेट के बैकवार्ड व फॉरवार्ड कनेक्शन को खंगालने में जुटी है। एसपी ने बताया कि, सभी ट्रांसपोर्ट के गोदाम पर पुलिस नजर रख रही है। स्प्रिट कारोबार में लगे लोगो की खोजबीन करने के लिए एक विशेष जांच टीम का भी गठन किया गया है। उल्लेखनीय है कि, बीते दिनो रक्सौल में एक और ट्रांसपोर्ट गोदाम में छापेमारी कर करीब चार हजार लीटर स्प्रिट बरामद किया गया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें