Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशBanda Murder Case : आपसी रंजिश के चलते की युवक की हत्या...

Banda Murder Case : आपसी रंजिश के चलते की युवक की हत्या , जांच में जुटी पुलिस

Banda Murder Case : कमासिन कस्बे में रविवार की देरशाम को एक किसान की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि, हत्यारे ने पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया है। वहीं हत्यारोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं।

हत्या कर हमलावर मौके से फरार 

बता दें, कमासिन थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा निवासी राधेश्याम वर्मा रविवार की शाम घर से खाना खाने के बाद बोर जाने के लिए निकले थे। घर से कुछ ही दूर पहुंचे थे, तभी घात लगाकर पहले से बैठे युवक शिव पूजन वर्मा ने उसके पीछे से सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी लगते ही किसान राधेश्याम वर्मा लहूलुहान होकर गिर पड़े। हमलावर मौके से भाग निकला। परिजनों ने घटना की जानकारी मिलते ही घायल राधेश्याम वर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

मृतक के बेटे ने दी जानकारी   

मृतक के पुत्र ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि, पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही शिव पूजन वर्मा ने पिता के सिर पर पीछे से कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद तहरीर मिलने पर कमासिन थाने में अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है।

वहीं क्षेत्राधिकारी सौरभ सिंह ने बताया कि, रविवार की शाम आपसी रंजिश के चलते एक युवक ने किसान की धारदार कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी है। वहीं पुलिस ने अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया और जांच के आदेश दिए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें