Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeटॉप न्यूज़पप्पू यादव को लॉरेंस गैंग से मिली धमकी, कहा- औकात में रहो...

पप्पू यादव को लॉरेंस गैंग से मिली धमकी, कहा- औकात में रहो वरना ‘रेस्ट इन पीस’ कर देंगे

Pappu Yadav , पूर्णिया: बिहार के पूर्णियां से सांसद पप्पू यादव ने जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि यह धमकी उन्हें बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) की तरफ से यह धमकी दी गई है। पप्पू यादव को मिली धमकी का ऑडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

इसमें धमकी देने वाला कह रहा है ‘रेस्ट इन पीस’ कर देंगे। इस संबंध में अब सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बिहार के डीजीपी से शिकायत की है साथ ही केंद्रीय गृह मंत्रालय को भी पत्र लिखकर घटना की जानकारी दी है। इतना ही नहीं पप्पू ने गृह मंत्रालय से ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है।

Pappu Yadav को मिली जान से मारने की धमकी

धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि मैं पप्पू यादव से साफ-साफ कहना चाहता हूं कि वह अपनी औकात में रहें और चुपचाप राजनीति करने पर ध्यान दें। ज्यादा इधर-उधर की बातें करके टीआरपी कमाने की कोशिश न करें, वरना मैं आपको ‘रेस्ट इन पीस’ कर दूंगा। पप्पू यादव को धमकी देने वाले गैंगस्टर का नाम अमन बताया जा रहा है।

Lawrence Bishnoi Gang ने पप्पू यादव को भेजी रिकॉर्डिंग

दरअसल लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi Gang) को लेकर पप्पू यादव के बयान के बाद बिश्नोई गैंग के एक सदस्य ने पप्पू को फोन किया और फिर एक रिकॉर्डिंग भेजी। रिकॉर्डिंग में सुना जा सकता है कि धमकी देने वाला शख्स पहले पप्पू यादव को अच्छा इंसान और बड़ा भाई बता रहा है। इसके बाद वह उसे देख लेने की धमकी दे रहा है। धमकी देने वाले ने उसकी रेकी भी की है और धमकी देते हुए उसने उसके अलग-अलग पते की जानकारी दी है और कहा है कि अब देखेंगे कि वह पूर्णिया से कैसे निकलता है।

ये भी पढ़ेंः- Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने बिश्नोई समुदाय से मांगी माफी

पप्पू यादव ने लॉरेंस गैंग क्या कहा था

बता दें कि फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी मिलने के बाद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को लेकर मीडिया के सामने बयान दिया था। इतना ही नहीं, वे सलमान खान से मिलने मुंबई भी गए थे। हालांकि, वे सलमान खान से नहीं मिल पाए।

इसके अलावा मुंबई दौरे के दौरान पप्पू यादव बाबा सिद्दीकी के घर भी गए और बाबा सिद्दीकी की हत्या पर दुख जताते हुए कहा था कि अगर कानून व्यवस्था उन्हें सौंप दी जाए तो वे लॉरेंस जैसे घटिया बदमाशों के पूरे नेटवर्क को नष्ट कर देंगे। तब से उन पर कई तरह के निशाने साधे जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई एक घंटे के लिए जेल का जैमर बंद करवाने के लिए एक लाख रुपये तक दे रहा है लेकिन पप्पू यादव से संपर्क नहीं हो सका।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें