Sunday, October 27, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ में कई बड़े होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ में कई बड़े होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कई प्रतिष्ठित होटलों को बम से उड़ाने की धमकी रविवार की मिली है। साथ ही 55000 डॉलर की मांग भी की गई है। इसके बाद लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने कई होटलों में सघन चेकिंग शुरू कर दी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस    

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि, धमकी ईमेल के जरिए एक होटल को मिली है। इसमें फार्च्यून होटल, लेमन ट्री, और दयाल गेटवे सहित शहर के तमाम होटल शामिल हैं। धमकी भरा मेल पाने के बाद से ही शहर की पुलिस सक्रिय हो गई है, साथ ही आगे की जांच में जुट गई है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब मेल के जरिए इस तरह से उड़ाने की धमकी मिली हो। बता दें, इन दिनों लगातार देशभर में फ्लाइट्स, होटलों, स्कूल-कॉलेजों, रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की लगातार धमकियां दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: Dehradun News : CM धामी ने प्रदेश वासियों को दी बड़ी सौगात, 130 नई बसों को दिखाई हरी झंडी

Lucknow News: अलर्ट मोड़ पर जांच एजेंसियां  

बता दें, राणा प्रताप मार्ग स्थित होटल फार्च्यून पहुंचकर यहां के मैनेजर से पुलिस ने जानकारी ली है। इसके अलावा कई होटलों में बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस छानबीन में जुटी है। उल्लेखनीय है कि, लखनऊ एयरपोर्ट सहित कई हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी कुछ ही दिन पहले मिली थी। अब होटलों को उड़ाने की धमकी मिलने पर अन्य जांच एजेंसियां भी सक्रिय हो गई हैं। हालांकि, पुलिस के अधिकारी इस पर अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें