Sunday, October 27, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमPunjab News: पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, 500 करोड़ की हेरोइन के...

Punjab News: पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, 500 करोड़ की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Punjab News: चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने सीमा पार से नशा तस्करी करने वालों का भंडाफोड़ करते हुए दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 105 किलो हेरोइन समेत भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किए हैं।

Punjab News: 105 किलो हेरोइन के साथ हथियार बरामद

पंजाब पुलिस के महानिदेशक गौरव यादव ने रविवार सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने अमृतसर के बाबा बकाला कस्बे से दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से करीब 105 किलो हेरोइन, 31.93 किलो कैफीन, 17 किलो डीएमआर, 5 विदेशी पिस्तौल और 1 देसी पिस्तौल बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नवजोत सिंह और लवप्रीत कुमार के रूप में हुई है। आरोपियों का सरगना नवप्रीत सिंह उर्फ ​​भुल्लर विदेश से इस नेटवर्क को चला रहा था।

ये भी पढ़ेंः- Mumbai News : बांद्रा टर्मिनस स्टेशन पर मची भगदड़

नशीले पदार्थों की कीमत 500 करोड़

डीजीपी ने बताया कि उक्त सभी खेप सीमा पार पाकिस्तान से आई थी। बरामद नशीले पदार्थों की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 500 करोड़ रुपये से अधिक है। डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने बताया कि उक्त एफआईआर अमृतसर स्टेट स्पेशल ऑपरेशन यूनिट में दर्ज कर ली गई है। कुछ दिन पहले पुलिस ने एक खेप पकड़ी थी, उक्त आरोपियों से पूछताछ के दौरान इस बरामदगी के बारे में इनपुट मिले थे।

पुलिस पिछले काफी समय से उक्त इलाके में ट्रैप और रेकी कर रही थी। नशे की यह खेप जलमार्ग से पंजाब पहुंचाई गई है। इस खेप के साथ टायरों की बड़ी रबड़ की ट्यूब भी बरामद हुई है, जिससे पता चलता है कि नशे की तस्करी जलमार्ग से की जाती है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें