Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशIndigo ने जगदलपुर-रायपुर में संचालित हवाई सेवाओं को किया बंद

Indigo ने जगदलपुर-रायपुर में संचालित हवाई सेवाओं को किया बंद

Jagdalpur News : इंडिगो एयर की कंपनी ने 27 अक्टूबर से लागू होने वाले विन्टर शेड्यूल से जगदलपुर-रायपुर सेक्टर की फ्लाइट को हटा दिया है, जिसके बाद अब 28 अक्टूबर से मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट जगदलपुर का हवाई संपर्क कट जाएगा।

घाटे के चलते बंद की गई फ्लाइट   

बता दें, जगदलपुर-रायपुर सेक्टर में यह फ्लाइट सप्ताह में चार दिन सोमवार, मंगलवार, गुरूवार, शुक्रवार को संचालित की जाती थी। स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर एवं मां दंतेश्वरी कंपनी ने घाटे का हवाला देकर इस फ्लाइट को बंद कर दिया है। त्यौहारी सीजन से पहले बनी इस स्थिति से यात्रियों में नाराजगी है।

बता दें कि, इससे पहले अप्रैल 2024 से एलाइंस एयर ने हैदराबाद- जगदलपुर-रायपुर सेक्टर में संचालित अपनी फ्लाइट को बंद कर दिया था। एलाइंस एयर की फ्लाइट बंद होने के बाद रायपुर- जगदलपुर जाने-आने के लिए केवल इंडिगो की फ्लाइट ही हफ्ते में चार दिन उपलब्ध थी। जगदलपुर-रायपुर सेक्टर के लिए इंडिगो की फ्लाइट 1 अप्रैल 24 से शुरू हुई थी। जगदलपुर से 12.50 बजे रवाना होकर यह फ्लाइट 13.50 बजे रायपुर पहुंचती थी। रायपुर से 14.10 बजे उड़ान भरने के बाद इसके जगदलपुर पहुंचने का समय 15.10 बजे निर्धारित था।

ये भी पढ़ें: Sundar Bhati: कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी को मिली जमानत, अतीक-अशरफ मर्डर केस से है कनेक्शन

Jagdalpur News : रायपुर रुट पर Alliance Air की वापसी की चर्चा  

इस बीच एक चर्चा यह भी शुरू हो गई कि, विंटर शेड्यूल में रायपुर रुट पर एलायंस एयर की वापसी होने वाली है। समर शेड्यूल से बंद हैदराबाद-जगदलपुर-रायपुर सेक्टर पर एलायंस की सेवा शुरू हो सकती है, एक-दो दिन में स्पष्ट हो जाएगा कि, अगर इंडिगो अपनी सेवा बंद करती है तो एलायंस की वापसी हो रही है या नहीं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें