Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तराखंडगन्ने के खेत में मिला बच्चे का शव, जांच में जुटी फोरेंसिक...

गन्ने के खेत में मिला बच्चे का शव, जांच में जुटी फोरेंसिक टीम

Haridwar News : गन्ने के खेत से एक बालक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक बालक तीन दिन से लापता था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर चुकी है। अब परिजनों ने बच्चे की हत्या की आशंका जताई है। मामले की सूचना पाकर एसपी देहात एवं अन्य अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया और मामले की जांच में टीम जुटी है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज  

जानकारी के अनुसार जनपद के कलियर निवासी 13 वर्षीय उवेश 24 अक्टूबर को घर से बहार कावड पटरी के पास बकरी चराने के लिए गया था, जिसकी तलाश में परिजन और पुलिस जुटी थी। बालक के लापता होने के बाद परिजनों ने मामले की तहरीर पुलिस को दी थी, जिसमें कुछ रिश्तेदारों पर अपहरण का आरोप लगाया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। आज सुबह किसी ने बताया कि, बच्चे का शव गन्ने के खेत में पड़ा है। आनन-फानन में पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और फिर लोगों की भीड़ भी मौके पर इकट्ठा हो गईं।

ये भी पढ़ें: तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत

Haridwar News : जांच में जुटी फोरेंसिक टीम   

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और अधीनस्थों को दिशा निर्देश दिए। वहीं फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के पिता के अनुसार बच्चे के गले पर निशान है और उसका गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। थानाध्यक्ष दिलवर सिंह नेगी ने बताया कि, फोरेंसिक की टीम को मौके पर बुलाया गया है। पुलिस मामला की जांच में जुटी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें