Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यBy-election: करहल विधानसभा उपचुनाव में सपा और भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला

By-election: करहल विधानसभा उपचुनाव में सपा और भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला

मैनपुरीः करहल विधानसभा उपचुनाव में जीत के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रचार के साथ ही दोनों पार्टियों के बीच बयानबाजी भी तेज हो गई है।

अखिलेश ने बोला जमकर हमला

शुक्रवार को बरनाहल में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में करहल की जनता सपा प्रत्याशी तेजप्रताप यादव के पक्ष में ऐतिहासिक परिणाम देने जा रही है।

उन्होंने दावा किया कि करहल में भाजपा को ऐतिहासिक हार का सामना करना पड़ेगा और सपा का झंडा लहराएगा। अखिलेश यादव ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जनता भाजपा की नीतियों से तंग आ चुकी है और अब बदलाव की तलाश में है। उन्होंने कहा कि करहल की जनता भाजपा सरकार की नाकामियों से परेशान है और उसे सपा में उम्मीद की किरण नजर आ रही है।

यह भी पढ़ेंः-कथा व्यास स्वामी रामभद्राचार्य ने कालनेमि की कथा सुनाकर श्रद्धालुओं को किया भावविभोर

बीजेपी ने किया पलटवार

उधर, भाजपा ने भी सपा के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि जनता सपा के पुराने कार्यकाल को भूली नहीं है और भाजपा के विकास कार्यों को प्राथमिकता देगी। भाजपा नेताओं का कहना है कि जनता ने सपा शासनकाल में हुई परेशानियों को ध्यान में रखते हुए भाजपा को समर्थन देने का फैसला किया है। करहल उपचुनाव में सपा और भाजपा के बीच यह राजनीतिक जंग यूपी की राजनीति को नई दिशा देने की ओर अग्रसर है।

रिपोर्ट- शिवकुमार मैनपुरी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें