Friday, October 25, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशUP News: अमरोहा में स्कूल बस में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग,...

UP News: अमरोहा में स्कूल बस में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 28 बच्चे थे सवार, अपराधियों की तलाश जारी

Amroha Firing on School Bus: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने छात्रों से भरी स्कूल बस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी है। हालांकि बस चालक की सूझबूझ से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। फायरिंग के बीच बस चालक ने समझदारी दिखाते हुए बस को तेजी से भगाया और सीधे पुलिस थाने ले गया।

उधर बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। वहीं घटना के बाद से बच्चे काफी डरे और सहमें हुए है। बताया जा रहा है कि यह भाजपा नेता के स्कूल की बस है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच के साथ बदमाशों की तलाश कर रही है।

फायरिंग की आवाज सुन सहमे बच्चे

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब सुबह करीब साढ़े सात बजे एसआरएस स्कूल की मिनी बस छात्रों को लेकर जा रही थी। उस समय बस में करीब 28 बच्चे सवार थे। तभी अचानक बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ेंः- Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग में सेना के वाहन पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद, दो पोर्टर की भी मौत

फायरिंग की आवाज सुनते ही बस में बैठे बच्चे डर के मारे चीखने-चिल्लाने लगे। चालक समझ गया कि बच्चों की जान खतरे में है। ऐसे में चालक ने समझदारी दिखाते हुए बस को तेजी से भगाया और सीधे नजदीकी पुलिस थाने ले गया। खैर बस चालक की सूझबूझ से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

बीजेपी नेता का है स्कूल

बताया जा रहा है कि यह स्कूल अमरोहा के भाजपा नेता और ब्लॉक प्रमुख वीरेंद्र सिंह का है। बदमाशों ने इसी स्कूल की बस पर हमला किया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं। हमलावरों की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें