Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeपंजाबAmritsar News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ड्रग्स तस्कर गिरोह का...

Amritsar News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ड्रग्स तस्कर गिरोह का किया भंडाफोड़

Amritsar News : पंजाब के अमृतसर से पुलिस ने एक ड्रग्स तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है साथ ही तीन किलो हेरोइन भी बरामद की है।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी 

पुलिस ने बताया कि, एक शख्स अमेरिका से इस पूरे तंत्र को संचालित कर रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जा चुका है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल, गिरफ्तार किए गए लोगों से इस मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है, ताकि इस मामले से जुड़ी अन्य परतें खुल सकें।

आरोपी के पास से साढ़े तीन किलो हेरोइन बरामद  

इसके साथ ही पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने एक प्रेसवार्ता में कहा, “हाल ही में एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है, जिसमें साढ़े तीन किलो हेरोइन की रिकवरी शामिल है। यह एक बड़ा कदम है, क्योंकि इस रिकवरी में एक महत्वपूर्ण मॉड्यूल का पता चला है, जो एक सिंडिकेट से जुड़ा हुआ है। जावेद नाम का व्यक्ति, जो अमेरिका में रह रहा है, वह पूरा कामकाज वहां से देख रहा है। उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया गया है। यह मामला ड्रग्स से जुड़े एक बड़े कार्टेल से संबंधित है।”

ये भी पढ़ें: Bhopal News : मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी को मिला “इनोवेशन विथ इंपैक्ट” अवार्ड

Amritsar News :  मामले में शामिल आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

उन्होंने कहा, “हाल ही में कुछ गिरफ्तारियां भी हुई हैं। इस मामले में कई लोग जुड़े हुए हैं, जिनमें जगजीत, इलियास, और जश्न प्रीत शामिल हैं।” पुलिस आयुक्त ने बताया कि, नेटवर्क अब पहले से अधिक सक्रिय हो गया है। वे पुराने संपर्कों का उपयोग कर रहे हैं और नए लिंक बना रहे हैं। इसके अलावा, उन्हें यह भी पता चला है कि, कई लोग इस सिंडिकेट के काम में शामिल हैं जिनकी पहचान की जा चुकी है। इसका मतलब ये साफ है कि, ड्रग्स के इस नेटवर्क में शामिल लोग काफी सक्रिय हैं और लगातार नए तरीकों से काम कर रहे हैं।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें