Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डDimple kapadia ने बेटी Twinkle khannaके साथ फोटो लेने से किया इंकार

Dimple kapadia ने बेटी Twinkle khannaके साथ फोटो लेने से किया इंकार

Mumbai : फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने एक समय अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से नाम कमाया। फिलहाल वह अपनी फिल्म ‘गो नानी गो’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में डिंपल कपाड़िया, ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुए। इस इवेंट से डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो सामने आया है।

पैपराजी को पोज देने से किया इंकार   

इस वीडियो में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) पैपराजी के साथ फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। ट्विंकल को देखकर पैपराजी डिंपल से बेटी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहते नजर आ रहे हैं लेकिन डिंपल ने ट्विंकल के साथ तस्वीरें लेने से साफ इनकार कर दिया है। जब डिंपल कपाड़िया से ट्विंकल के साथ पोज देने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती।’ डिंपल कपाड़िया का ये वीडियो वायरल हो गया है। पैपराजी ने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 ये भी पढ़ें: Priyanka Chpora ने हॉलीवुड और बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा

डिंपल कपाड़िया पर बरसे नेटिज़न्स  

बेटी के साथ तस्वीर लेने से इनकार करने और उन्हें जूनियर कहने के लिए डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को नेटिज़न्स ने ट्रोल किया है। कई लोगों ने उनकी तुलना जया बच्चन से की है। नेटिज़ेंस ने “जया बच्चन पार्ट 2”, “क्या यहां जूनियर सीनियर हैं?”, “वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान करें”, “जया बच्चन 2.0” जैसी टिप्पणियां की हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें