Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमसलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी झारखंड...

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी झारखंड से गिरफ्तार

Salman Khan Threat News: मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जान से मारने धमकी और पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगने वाले को झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपी को झारखंड से पूछताछ के लिए मुंबई लाया जा रहा है।

आरोपी ने हेल्पलाइन नंबर पर मांगी थी माफी

दरअसल, कुछ दिन पहले सलमान खान को मुंबई ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर पर कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी मिली थी। धमकी देने वाले आरोपी ने 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी और बॉलीवुड अभिनेता को जान से मारने की बात कही थी। हालांकि बाद में आरोपी ने उसी हेल्पलाइन नंबर पर माफी मांग ली थी।

अब मुंबई पुलिस ने आरोपी को झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है और उसे पूछताछ के लिए मुंबई ले जाया जा रहा है। मुंबई पुलिस ने बुधवार को बताया कि सलमान खान को धमकी देने वाले आरोपी को झारखंड के जमशेदपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। वर्ली पुलिस की एक टीम उससे पूछताछ कर रही है।

Mumbai: मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप पर मिली थी धमकी

बता दें कि पिछले हफ्ते मुंबई ट्रैफिक पुलिस की व्हाट्सएप हेल्पलाइन पर सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने वाला धमकी भरा मैसेज आया था। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। बॉलीवुड अभिनेता को चेतावनी दी गई थी कि अगर उन्होंने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मामला सुलझाने के लिए 5 करोड़ रुपये नहीं दिए, तो उनका हश्र मुंबई के मारे गए एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।

ये भी पढ़ेंः- अपनी सुरक्षा के लिए सलमान ने दुबई से मंगवाई नई बुलेटप्रूफ कार

17 अक्टूबर को भेजा था मैसेज, 5 करोड़ की फिरौती मांगी थी

यह धमकी भरा मैसेज 17 अक्टूबर को मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर आया था। आरोपी ने अपने मैसेज में लिखा था, ‘अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। अगर ऐसा नहीं किया गया, तो उनका हश्र बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।’ हालांकि, इसी हेल्पलाइन नंबर पर एक और मैसेज आया, जिसमें दावा किया गया कि पहला मैसेज गलती से भेजा गया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें