Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeटेकOla Electric में नहीं थम रही गिरावट, 48 फीसदी गिरे शेयर, निवेशक...

Ola Electric में नहीं थम रही गिरावट, 48 फीसदी गिरे शेयर, निवेशक निराश

Ola Electric , मुंबई: ओला इलेक्ट्रिक के शेयर में गिरावट जारी है। शेयर में लगातार कमजोरी देखने को मिल रही है। बुधवार को कारोबारी सत्र में शेयर 80 रुपये से नीचे फिसल गया। हालांकि, दिन के अंत में शेयर मामूली बढ़त के साथ 81.76 रुपये पर बंद हुआ। ओला इलेक्ट्रिक का शेयर कारोबारी सत्र में गिरावट के साथ खुला। शुरुआती कारोबार में ही शेयर ने 79.15 रुपये का निचला स्तर छू लिया। इस दौरान शेयर ने 83 रुपये का उच्च स्तर बनाया।

Ola Electric के शेयर की अगस्त में हुई थी लिस्टिंग

ओला इलेक्ट्रिक के शेयर की लिस्टिंग अगस्त 2024 में हुई थी। लिस्टिंग के बाद शेयर में बड़ी तेजी आई और शेयर ने 157 रुपये का उच्च स्तर बनाया। उसके बाद से शेयर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। बुधवार के बंद के अनुसार शेयर अपने उच्चतम स्तर से करीब 48 फीसदी नीचे आ चुका है। आनंद राठी शेयर्स एंड स्टॉक ब्रोकर्स के सीनियर मैनेजर-टेक्निकल रिसर्च एनालिस्ट जिगर एस पटेल ने कहा कि ओला इलेक्ट्रिक के लिए 76 रुपये सपोर्ट लेवल का काम करेंगे और साथ ही 86 रेजिस्टेंस लेवल है।

ये भी पढ़ेंः- Delhi Pollution: दीपावली से पहले दिल्‍ली की हवा हुई जहरीली, AQI 400 के पार

अगर यह 86 रुपये से ऊपर बंद होता है तो यह 98 रुपये तक जा सकता है। शॉर्ट टर्म में यह 84 से 98 रुपये के दायरे में रह सकता है। अन्य मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि ओला इलेक्ट्रिक में 86 रुपये का मजबूत सपोर्ट टूट चुका है और अगला टारगेट 75 रुपये है। साथ ही बताया कि काउंटर में ट्रेंड लगातार निगेटिव बना हुआ है।

उच्चतम स्तर पर पहुंचने के बाद गिरे शेयर

एक्सपर्ट्स ने आगे कहा कि लिस्टिंग के बाद 157 रुपये के उच्चतम स्तर को छूने के बाद शेयर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। अब यह आईपीओ प्राइस 76 रुपये के आसपास आ गया है। शेयर की हालत कमजोर बनी हुई है और हर लेवल पर बिकवाली देखने को मिल रही है। साथ ही कहा कि कमजोरी को देखते हुए निवेशकों को इस शेयर से दूर रहना चाहिए और मजबूत फंडामेंटल वाले शेयरों में निवेश करना चाहिए।

ओला इलेक्ट्रिक के शेयर में गिरावट की वजह बिक्री में कमी और सर्विस से जुड़ी दिक्कतें हैं। सरकारी पोर्टल वाहन पर दी गई जानकारी के मुताबिक सितंबर में ओला इलेक्ट्रिक ने 24,665 ई-स्कूटर बेचे। अगस्त में यह आंकड़ा 27,587 था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें