Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeछत्तीसगढ़नक्सलियों का दुस्साहस! डीआरजी जवान के भाई पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल...

नक्सलियों का दुस्साहस! डीआरजी जवान के भाई पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

दंतेवाड़ाः जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र अंतर्गत हिरोली गांव में 8 से 10 की संख्या में नक्सलियों ने DRG जवान देवा के भाई लक्ष्मण कुंजाम पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। घायल युवक लक्ष्मण कुंजाम की हालत गंभीर बनी हुई है, प्रारंभिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे डिमरापाल मेडिकल कॉलेज जगदलपुर रेफर कर दिया गया है।

डीआरजी जवान को आए थे मारने

बताया जा रहा है कि नक्सली डीआरजी जवान देवा को मारने आए थे, लेकिन उसके भाई पर हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार हिरोली गांव निवासी घायल लक्ष्मण कुंजाम का भाई देवा दंतेवाड़ा डीआरजी में पदस्थ है। ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार की देर रात करीब 8 से 10 की संख्या में नक्सली घायल लक्ष्मण कुंजाम के घर पहुंचे और घर के बाहर खड़े होकर देवा को आवाज लगाई कि बाहर आ जाओ।

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

आवाज सुनकर भाई लक्ष्मण कुंजाम घर से बाहर आया तो नक्सलियों ने उसे देवा समझकर धारदार हथियार से हमला कर दिया फिर उसे मरा समझकर उसी हालत में छोड़कर जंगल की ओर भाग गए। जिसके बाद परिजन घायल को पहले दंतेवाड़ा अस्पताल लेकर आए फिर यहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे डिमरापाल मेडिकल कॉलेज जगदलपुर रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ेंः-Kolkata News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जाली नोटों के साथ युवक को किया गिरफ्तार

हालांकि परिजनों ने रात में ही इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी। पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है, जांच की जा रही है कि यह नक्सली घटना है या फिर आपसी रंजिश। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि हमला किसने किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें