Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनफिल्म 'दंगल' को लेकर Babita Phogat ने किया बड़ा खुलासा

फिल्म ‘दंगल’ को लेकर Babita Phogat ने किया बड़ा खुलासा

Mumbai : भाजपा नेता और पूर्व पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने 2016 में रिलीज हुई अपने पिता महावीर फोगाट की बायोपिक ‘दंगल’ को लेकर बड़ा दावा किया है। इस फिल्म में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ब्लॉकबस्टर ‘दंगल’ ने दुनिया भर में 2 हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया था।

 Babita Phogat ने दिए इंटरव्यू में कही ये बात 

निर्देशक नितेश तिवारी की ‘दंगल’ में आमिर खान, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म फोगट परिवार की असल जिंदगी पर आधारित थी। महावीर फोगाट की छोटी बेटी बबीता फोगाट ने दिए इंटरव्यू में कहा कि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2 हजार करोड़ कमाए लेकिन हमें सिर्फ 1 करोड़ दिए गए।

वहीं जब बबीता फोगाट से पूछा गया कि, आपको 2 हजार करोड़ में से कितने पैसे मिले। इस पर बबीता ने कहा, “हमें 1 फीसदी भी नहीं मिला। करीब एक करोड़ ही मिले। इससे दुख नहीं होता क्योंकि मेरे पिता ने भी हमसे यही बात कही थी। यानी हमें लोगों को प्यार और सम्मान चाहिए। इन सब बातों को नजरअंदाज करें। क्योंकि, उस फिल्म की वजह से हमें लोगों से बहुत प्यार मिला।”

ये भी पढ़ें : Nawazuddin Siddiqui पर पुलिस की छवि खराब करने के आरोप, हिंदू संस्था ने की कार्रवाई की मांग

नितेश तिवारी ने किया था फिल्म का निर्देशन 

बता दें, फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था और निर्माता आमिर खान, किरण राव और सिद्धार्थ रॉय कपूर थे। इसमें आमिर खान, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम, सुहानी भटनागर, साक्षी तंवर, गिरीश कुलकर्णी, ऋत्विक सहोरे और अपारशक्ति खुराना हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें