Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeबंगालKolkata News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जाली नोटों के साथ...

Kolkata News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जाली नोटों के साथ युवक को किया गिरफ्तार

Kolkata News : मालदा जिले के इंग्लिश बाजार थाना पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए जाली नोटों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार व्यक्ति का नाम बिस्वजीत मंडल (40) है, जो मालदा जिले के बैष्णबनगर थाना क्षेत्र के मंडई इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से छह लाख 83 हजार 500 रुपये के जाली नोट (500 रुपये के नोटों में) बरामद किए हैं।

एसपी प्रदीप यादव ने दी जानकारी  

जिले के एसपी प्रदीप यादव ने बुधवार दोपहर बताया कि, इंग्लिश बाजार थाना पुलिस को मंगलवार देर शाम एक गुप्त सूचना के आधार पर यह कामयाबी मिली। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिस्वजीत मंडल को नेशनल हाईवे 12 (पुराना एनएच-34) पर सुस्थानी मोड़ के पास स्थित पंजाबी ढाबा के सामने से गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें: बिहार के बांका में दिव्यांग दंपति की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Kolkata News : नकली नोटों के साथ मोबाइल फोन भी बरामद  

पुलिस ने उसके पास से जाली नोटों के अलावा एक मोबाइल फोन और एक लाल रंग की होंडा मोटरसाइकिल भी जब्त की है। प्राथमिक पूछताछ में बिस्वजीत मंडल ने बताया कि, बैष्णबनगर थाने के एक अन्य आरोपित ने उसे ये नोट सहापुर, मालदा के एक व्यक्ति को देने के लिए सौंपे थे। बता दें, गिरफ्तार किए गए बिस्वजीत मंडल को बुधवार अदालत में पेश किया गया है, जहां पुलिस सात दिनों की हिरासत ली है। इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है। मालदा जिले के एसपी प्रदीप यादव ने बताया कि, इस गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश भी की जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें