Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeराजस्थानपानी की टंकी में 19 दिन के नवजात का शव मिलने से...

पानी की टंकी में 19 दिन के नवजात का शव मिलने से मचा हड़कंप, धरने पर बैठे आक्रोशित ग्रामीण

Jaipur News : नीमकाथाना में घर के बाहर रखी पानी की टंकी में 19 दिन के नवजात बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बता दें, बच्चा घर में अपनी दादी के पास सो रहा था जब देर रात दादी की नींद खुली तो बच्चा नहीं मिला। परिवार ने तलाश की तो टंकी में मिला। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल के बाहर किया धरना

मामले की जानकारी मिलते ही भारी संख्या अस्पताल पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की और सड़क पर धरने पर बैठ गए। पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश की। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाने और मामले में जल्द कार्रवाई करने की बात कहीं। जिसके बाद ग्रामीणों ने धरना हटाया।

थानाधिकारी ने दी जानकारी 

जानकारी देते हुए डाबला थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि, पाटन के रहने वाले कृष्ण कुमार के बेटे का शव मिलने की सूचना मंगलवार रात 2:35 पर मिली थी। मौके पर जाकर शव को जीलो हॉस्पिटल लेकर गए। परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है। बच्चे के पिता रतनगढ़ में फायर बिग्रेड में नौकरी करते है। वह रात को ड्यूटी पर था बता दें, घटना के समय घर में बच्चे के दादा ,दादी ,मां, ताऊ और दो बुआ थी। बच्चे की बुआ ने बताया कि, शादी के आठ साल बाद भाई भाभी को बच्चा हुआ था।

ये भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने अवैध रुप से रह रहे 10 बांग्लादेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार

Jaipur News : पानी की टंकी में मिला नवजात का शव  

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, भाभी के साथ कमरे में मेरी मां मेवा देवी सो रही थी। बच्चा मेरी मां के पास था। रात करीब 12 बजे मां की आंख खुली, उन्होंने देखा तो बच्चा नहीं था। मां के शोर मचाने पर सभी जागे। घर के कमरों, छत और बाहर देखा लेकिन भतीजा नहीं मिला। उसने मंगलवार शाम को घर के बाहर रखी प्लास्टिक की पानी की टंकी भरकर ढक्कन लगाया था। बच्चे को ढूंढते हुए ढक्कन खुला मिला। उसे बंद करने गई। अंदर झांकने पर भतीजा दिखाई दिया। भतीजे को देखते ही मेरी चीख निकल गई। आवाज सुनकर परिवार के लोग बाहर आए और टंकी को खाली कर बच्चे को बाहर निकाला।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें