Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तराखंडकैंची धाम में लग रहे जाम को लेकर व्यापारी करेंगे आंदोलन

कैंची धाम में लग रहे जाम को लेकर व्यापारी करेंगे आंदोलन

Haldwani News : कैंची धाम में लग रहे जाम की वजह से व्यापारियों को काफी नुकसान हो रहा है इसी को देखते हुए सभी व्यापारियों ने मिलकर आंदोलन करने का निर्णय लिया है। बता दें, प्रान्तीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा ने हल्द्वानी से कैंची धाम तक लग रहे जाम को लेकर कुमाऊं मंडल के सभी जिलों के जिला अध्यक्षों , जिला महामंत्रियों को जून में प्रस्तावित आंदोलन के संदर्भ में दो जून को हल्द्वानी में आमंत्रित किया है।

जाम से व्यापारियों को हो रहा नुकसान 

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने पहले भी सभी जिला इकाइयों और नगर इकाइयों से इस मामले में मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौपने के लिए कहा था। जिसको देखते हुए बागेश्वर, अल्मोड़ा और रानीखेत के पदाधिकारियों ने लगातार जाम के की वजह से हो रही परेशानियों से अवगत कराया। लेकिन प्रदेश सरकार द्वारा अभी तक इसमें कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। जिससे संपूर्ण कुमाऊं मण्डल की जनता प्रभावित हो रही है। साथ ही पूरे देश से आने वाले पर्यटक भी जाम में फंसकर परेशान हो रहे हैं। इससे पर्यटन व्यवसाय में भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। होटलों की बुकिंग कैंसिल हो रही हैं। उन्होंने कहा कि, सरकार को कैंची धाम के लिए प्रस्तावित बाइपास को युद्धस्तर पर बनाकर तैयार करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: चुनावी प्रचार- प्रसार के लिए ताबड़तोड दौरे पर सीएम धामी

वहीं संगठन के कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल, संयुक्त महामंत्री नवनीत राणा, उपाध्यक्ष चंद्रशेखर पंत ने कहा कि, हमें अपने व्यापारियों के हित के लिए सड़क में उतरना पड़ेगा। इसके लिए हमें अपनी इकाइयों को इस महत्वपूर्ण बैठक कर उन्हें सजक करना होगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें) 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें