Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमहाराष्ट्रBJP के साथ नहीं जाएगा उद्धव गुट, संजय राउत ने अटकलों को...

BJP के साथ नहीं जाएगा उद्धव गुट, संजय राउत ने अटकलों को किया खारिज

Maharashtra Election 2024 , मुंबई: शिवसेना (यूबीटी) के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने सोमवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ अपनी बैठक की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया। महा विकास अघाड़ी (MVA) सहयोगियों के साथ सीट बंटवारे की बातचीत के बीच मीडियाकर्मियों से संक्षिप्त बातचीत में राउत ने सत्तारूढ़ शिवसेना नेता की इस भविष्यवाणी को भी खारिज कर दिया कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (यूबीटी) भाजपा-एनडीए के साथ वापस आ जाएगी।

संजय राउत ने कहा- मीडिया द्वारा फैलाई जा रही अफवाहें

संजय राउत ने कुख्यात इजरायली स्पाइवेयर विवाद का जिक्र करते हुए कहा, “ये सिर्फ सत्तारूढ़ पार्टी की मीडिया मशीनरी द्वारा फैलाई जा रही अफवाहें हैं। हम जानते हैं कि यह कौन कर रहा है और क्यों… हमारे पास अपना छोटा ‘पेगागस’ सेटअप भी है जो हमें सूचित करता रहता है।”

उन्होंने स्पष्ट किया कि एसएस-यूबीटी पिछले कुछ वर्षों से महाराष्ट्र के गौरव की रक्षा के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, “लेकिन भाजपा के साथ नहीं जाएगी, जिसने बालासाहेब ठाकरे द्वारा स्थापित (अविभाजित) शिवसेना को तोड़ दिया, उसका नाम और चुनाव चिन्ह चुरा लिया और जून 2022 में राज्य की बागडोर एक “गद्दार” (सीएम एकनाथ शिंदे) को सौंप दी”।

ये भी पढ़ेंः- प्रियंका गांधी 23 को वायनाड सीट से करेंगी नामांकन, नॉमिनेशन में शामिल होंगे कई दिग्गज

मोदी-शाह को बताया आदिलशाही वंश के सेनापति

उन्होंने दोहराया कि भाजपा या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या शाह का समर्थन करने का सवाल “बीजापुर आदिलशाही वंश के सेनापति” अफजल खान से हाथ मिलाने जैसा होगा। शिवसेना (यूबीटी) नेता की तीखी टिप्पणी सीट बंटवारे के मुद्दे पर कांग्रेस के साथ चल रही तीखी खींचतान की पृष्ठभूमि में आई है, जिसने मतदान के दिन से ठीक तीन सप्ताह पहले एमवीए के भाग्य पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें