Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तराखंडHaridwar News : चोरों के हौसले हुए बुलंद, दुकान का शटर उखाड़...

Haridwar News : चोरों के हौसले हुए बुलंद, दुकान का शटर उखाड़ नगदी और कीमती सामान पर किया हाथ साफ

Haridwar News : दो दुकानों के शटर उखाड़ कर अज्ञात चोरो ने दुकानों में रखी नगदी और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। सूचना पर मौके पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामला पिरान कलियर थाना क्षेत्र के सोहलपुर रोड स्थित मुकर्रबपुर गांव का है।

ग्रामीण ने दी मामले की जानकारी

पिरान कलियर नगर पंचायत बेडपुर निवासी तौकीर और माहीग्रान बंदा रोड रुड़की निवासी शेर खान ने बताया कि, मुकर्रबपुर में सोहलपुर रोड पर तुफैल मार्केट में उनकी दुकानों के शटर तोड़कर नगदी व अन्य समान चोरी कर लिया। शेरखान ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि, उसकी कन्फेक्शनरी की दुकान है, जिसको वह देर शाम बंद कर अपने घर चला गया था।

दुकान का सामान सहित नकदी लेकर फरार

विवार की देर रात उसे फोन पर सूचना मिली कि, उसकी दुकान का शटर टूटा हुआ है और सामान भी बिखरा हुआ है। उसने आकर देखा तो उसके गल्ले से नगदी व पचास हजार की रेजगारी के सिक्के व अन्य सामान चोरी कर लिया। वहीं तौकीर की दुकान से सिगरेट व नौ हजार रुपये की रेजगारी के सिक्के अज्ञात चोरो ने चोरी कर लिए।

ये भी पढ़ें: Farooq Abdullah: गांदरबल में आतंकी हमले पर फूटा फारूख अब्दुल्ला गुस्सा, पाकिस्तान को दी चेतावनी

Haridwar News : चोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग  

पीड़ित दुकानदारों ने पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिलवर सिंह नेगी ने बताया कि, तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें