Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनफिल्म वनवास की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, साल के अंत में...

फिल्म वनवास की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, साल के अंत में सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल

Vanvaas first glimpse : एक प्रेम कथा, अपने और गदर 2 जैसी हिट फिल्मों के साथ ज़ी स्टूडियो और अनिल शर्मा ने बड़ी सफलता हासिल की है। दशहरे पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘वनवास’ के बारे में एक बड़ी घोषणा की, जिसमें एक और शानदार फिल्म लाने का वादा किया गया। ऐसे में अब बिना किसी देती मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

20 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म  

जी हां! यह फिल्म सिनेमाघरों में इस 20 दिसंबर रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘वनवास’ एक बहुत ही दिलचस्प कहानी होने वाली है, जो एक टाइमलेस थीम पर रोशनी डालेगी। यह दिखाएगी की कैसे फर्ज, सम्मान, और अपने कर्म के परिणाम जिंदगी को आकार देते हैं। release-date-of-vanvas

ये भी पढ़ें: Salman Khan की पूर्व गर्लफ्रेंड Somi Ali ने बिश्नोई समुदाय से मांगी माफी

Vanvas Teaser Trailer: दमदार कहानी से करेगी दर्शकों का मनोरंजन   

फिल्म के लिए बढ़ते उत्साह के चलते, मेकर्स ने रिलीज की तारीख की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी, जो साल के अंत को शानदार तरीके से पूरी तरह से एंटरटेनमेंट से भर देगी। गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा की एक और बेहतरीन फिल्म वनवास एक दमदार और मनोरंजक कहानी का वादा करती है।

इस फिल्म में नाना पाटेकर और गदर 2 के स्टार उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। अनिल शर्मा द्वारा लिखित, प्रोड्यूस और डायरेक्टेड, वनवास ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें