Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डSalman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने बिश्नोई समुदाय से...

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने बिश्नोई समुदाय से मांगी माफी

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से धमकी मिलने के बाद एक्ट्रेस सोमी अली ने बिश्नोई के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर कहा कि, वह बिश्नोई से जूम कॉल पर बात करना चाहती हैं। इसके बाद सोमी को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इसी के साथ एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत के दौरान काले हिरण मामले को लेकर भी बातचीत की।

Somy Ali ने काले हिरण को लेकर कही ये बात 

दरअसल एक इंटरव्यू में सोमी ने दावा किया कि, सलमान खान को इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि, बिश्नोई समुदाय में काले हिरणों की पूजा की जाती है। इसलिए उन्होंने यह भी कहा है कि, इस मामले में उनके माफी मांगने का कोई कारण नहीं है। सोमी ने कहा, “जिस बात के बारे में वह नहीं जानते, उसके लिए उन्हें माफी क्यों मांगनी चाहिए? यह अनजाने में हुआ होगा और उनके लिए सलमान से माफी मांगने का कोई मतलब नहीं है। इसका सलमान से कोई लेना-देना नहीं है…लोग कहते हैं कि सलमान अहंकार है, वह अहंकारी हैं लेकिन ऐसा नहीं है। मेरा उनसे या उसके परिवार से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन हिंसा कभी भी इन सबका जवाब नहीं हो सकती।”

लॉरेंस बिश्नोई से मिलेंगी Somi Ali

इसके साथ ही सोमी ने कहा, “सलमान बहुत दयालु इंसान हैं। उनका एक एनजीओ (NGO) है.. उन्हें उस समय नहीं पता था कि, उस जनजाति में वास्तव में जानवरों की पूजा की जाती थी और आप क्या सोचते हैं? क्या सलमान उस क्षेत्र में शिकार करने वाले एकमात्र व्यक्ति होंगे?

दरअसल, वह सलमान खान हैं इसलिए लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं। बिश्नोई समाज को इन सभी बातों को समझने की जरूरत है। मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि, सलमान को नहीं पता था कि बिश्नोई समुदाय में काले हिरणों की पूजा की जाती थी।

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री Baba Siddiqui हत्याकांड मामले का दसवां आरोपी गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi से जूम कॉल पर बात करने को लेकर ट्रोल हुई सोमी अली 

बता दें, बीते कुछ दिनों पहले सोमी अली (Somi Ali) ने लॉरेंस बिश्नोई से जूम कॉल के जरिए बात करने की इच्छा जताई थी। जिसके लिए वो काफी ट्रोल भी हुई थीं। वहीं इस बात को लेकर सोमी ने कहा कि, “हर किसी ने मेरी पोस्ट का गलत मतलब निकाला। मैं अब लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में सामाजिक कार्यों में शामिल हूं।

इस काम के हिस्से के रूप में मैं अक्सर पीड़ितों या अपराधियों से मिलती हूं। मुझे यह सुनकर आश्चर्य हुआ किस, लॉरेंस बिश्नोई भारतीय जेलों में ज़ूम कॉल का उपयोग कर रहा है, क्योंकि अमेरिकी जेलों में इन सब की अनुमति नहीं है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें