Friday, October 25, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनसाउथ फिल्मों से सहज नहीं है रणवीर सिंह, फिल्म 'राक्षस' से हुए...

साउथ फिल्मों से सहज नहीं है रणवीर सिंह, फिल्म ‘राक्षस’ से हुए बाहर

Film ‘Rakshas’: साल 2024 की शुरुआत में फिल्म ”हनुमान” रिलीज हुई थी। ये फिल्म कम बजट और साधारण स्टारकास्ट के बावजूद भी सुपरहिट रही। हनुमान फिल्म की हर जगह खूब सराहना का गई। इस फिल्म के बाद निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अपनी फिल्म राक्षस की घोषणा की। पहले तो इस फिल्म में रणवीर सिंह को कास्ट किए जाने की खबर थी लेकिन अब खबर सामने आई है कि, उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी है।

साउथ फिल्मों से सहज नहीं है रणवीर सिंह 

दरअसल, पिछले साल ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज के बाद से अब तक उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। हालांकि, कभी वह फिल्म शक्तिमान तो कभी डॉन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि वो तेलुगु फिल्म हनुमान के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ ‘राक्षस’ फिल्म में काम कर रहे हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने ‘राक्षस’ फिल्म छोड़ दी है।

ये भी पढ़ें: सलमान के करीबी ने किया उनकी लव लाइफ के बारे में ये खुलासा

अब फिल्मी गलियारों से आ रही रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि, रणवीर सिंह फिल्म के लिए हैदराबाद गए और वहां फिल्म की घोषणा के लिए प्रोमो की शूटिंग भी की। हालांकि, इस बीच उन्हें एहसास हुआ कि, वो अभी भी साउथ भारतीय फिल्मों को लेकर सहज नहीं हैं। इसलिए वह प्रोमो शूट के बीच में ही मुंबई लौट आए और फिल्म करने से इनकार कर दिया। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, रणवीर और प्रशांत की फिल्म पूरी तरह से बंद नहीं हुई है लेकिन आधिकारिक तौर पर दोनों ने चुप्पी साधी है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि, रणवीर और प्रशांत की फिल्म किस दिशा में जाती है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें