Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमशर्मसार! चलती ट्रेन में युवती से बदसलूकी, प्रेमी के साथ की मारपीट

शर्मसार! चलती ट्रेन में युवती से बदसलूकी, प्रेमी के साथ की मारपीट

Kolkata: सियालदह जा रही एक ट्रेन में यात्रा कर रही युवती से ट्रेन में छेड़छाड़ की गई। उसके पुरुष साथी पर भी हमला किया गया। इसे लेकर स्टेशन पर काफी हंगामा हुआ। हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार को पूर्वी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मित्रा ने इसकी जानकारी दी।

फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी

उन्होंने बताया कि पीड़ित कपल रविवार देर रात ट्रेन में सवार हुए थे। दोनों को सीट मिल गई और युवती अपने प्रेमी के कंधे पर सिर रखकर बैठी थी। तभी कुछ महिला सहयात्रियों ने इसका विरोध किया। इसके बाद पार्क सर्कस स्टेशन से तीन युवक ट्रेन में चढ़े और युवती के शरीर की बनावट को लेकर अभद्र बातें करने लगे। उन्होंने उसकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की भी कोशिश की।

युवती के प्रेमी पर किया हमला

युवती ने इसका विरोध किया, जिसके बाद जब ट्रेन सियालदह स्टेशन पहुंची तो युवक प्लेटफॉर्म पर उतर गए। युवती ने युवकों का पीछा किया और उन्हें थप्पड़ मारे। जवाब में युवकों ने युवती के प्रेमी पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह पीटा। युवती का आरोप है कि घटना के समय प्लेटफॉर्म पर मौजूद जीआरपी अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की।

यह भी पढ़ेंः-Raebareli Road Accident : भीषण सड़क हादसे में चचेरे भाई समेत तीन की मौत ,दुर्घटना से मचा हड़कंप

महिला सुरक्षा पर उठे सवाल

कुछ देर बाद तीनों युवकों को जीआरपी कंट्रोल रूम ले जाया गया, लेकिन वहां भी युवक अभद्र भाषा का प्रयोग करते रहे। युवती ने जब इसका विरोध किया तो जीआरपी अधिकारी ने उसे भी गिरफ्तार करने की धमकी दी। हालांकि, आखिरकार तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना ने एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें