Sunday, October 20, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डKarwa Chauth 2024 : इन अभिनेत्रियों के हाथों की मेंहदी में...

Karwa Chauth 2024 : इन अभिनेत्रियों के हाथों की मेंहदी में दिखा पति के लिए प्यार, करवा चौथ पर किए खास इंतजाम

Bollywood Actress Karwa chauth celebration : पति के लिए व्रत रख महिलाएं आज करवा चौथ का त्यौहार धूमधाम के साथ मना रही हैं। इस बीच परिणीति चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी समेत कई अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करवा चौथ की तैयारियों से जुड़ी तस्वीरें साझा की हैं।

परिणीति ने शेयर की फोटोज् 

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने दूसरे करवा चौथ की कई तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में वह अपनी मेहंदी डिजाइन को दिखाती हुई नजर आ रही हैं। हैशटैग के साथ उन्होंने लिखा मेहंदी, करवाचौथ। एक अन्य तस्वीर में देखा जा सकता है कि, त्यौहार के लिए उनका घर भी सजाया गया है। उन्होंने एक वीडियो भी साझा की, जिसमें वह एक कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं और उनके पति राघव चड्ढा को ‘वेलकम होम’ कहते हुए सुना जा सकता है। परिणीति पति राघव के साथ करवा चौथ मनाने के लिए दिल्ली पहुंचीं।

parineeti-chopra

शिल्पा शेट्टी ने दिखाई मेहंदी की झलक

वहीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर त्यौहार की तैयारियों की झलकियां साझा कीं। उन्होंने अपनी ‘सरगी’ का एक प्यारा वीडियो साझा किया, जिसमें उनकी मेज उपहार और भोजन से भरी है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह सिंपल लेकिन बेहद खूबसूरत मेहंदी को दिखा रही हैं। इसमें खिलता कमल दिख रहा है।

shilpa-shetty-karwa-chauth-photo

ये भी पढ़ें: सुशांत के फ्लैट में शिफ्ट होने के लिए Ada Sharma ने लगाए कोर्ट के चक्कर, कही ये बात

सोनम कपूर ने शेयर की फोटोज   

वहीं, स्टाइलिश एक्टर सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर करवा चौथ की तैयारी से जुड़ी तस्वीरें चस्पा की। स्टोरी सेक्शन पर साझा की गई तस्वीर में वह पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के लिए प्यार का इजहार करते हुए मेंहदी डिजाइन को दिखाती नजर आ रही हैं।

sonam-kapoor-karwa-chauth-photo

वहीं एक अन्य तस्वीर में सोनम कपूर एक सफेद आउटफिट में बैठी मेंहदी लगवाती नजर आ रही हैं। बता दें कि, सोनम ने पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, वो व्रत नही करतीं लेकिन उनको मेंहदी लगवाना, तैयार होना पसंद है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें