Friday, October 25, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदेशविपक्ष को नहीं मिलेगा बहुमत, नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे PM, झारखंड...

विपक्ष को नहीं मिलेगा बहुमत, नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे PM, झारखंड में बोले हिमंत बिस्वा सरमा

Bokaro : असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में धनबाद लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की जीत तय है। अब तक हुए पांच चरणों के चुनाव में बीजेपी 400 के आंकड़े के करीब पहुंच गई है। आने वाले दिनों में ये आंकड़ा बढ़ता ही जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों को कोई बहुमत नहीं मिलने वाला है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

हिमंत विश्व सरमा बुधवार को बोकारो के चंदनक्यारी में ढुल्लू महतो के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस बार सरकार बनी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीओके का भी भारत में विलय करेंगे। इस बार भारत विश्व गुरु बनेगा और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था भी। इस बार कृष्ण मंदिर और  ज्ञानव्यापी मंदिर भी बनाया जाएगा। साथ ही कहा कि जब बीजेपी को 300 सीटें मिलीं तो उसने 500 साल से विवादित रहे राम जन्मस्थान पर भव्य मंदिर बनवाया। कश्मीर से धारा 370 हटाकर शांति व्यवस्था बहाल की।

मोदी को जीतने के लिए बीजेपी को वोट दें

हिमंत ने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिये झारखंड आ रहे हैं। ये लोग यहां के मूल निवासियों को प्रलोभन देकर उनसे शादी कर रहे हैं। अब जेएमएम नेता भी अस्सलाम वालेकुम कह रहे हैं लेकिन हम आपको बता दें कि अगर राजनीति करनी है तो जय श्री राम बोलना ही पड़ेगा। झारखंड के एक सांसद और एक मंत्री के घर से करोड़ों रुपये बरामद हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी इस पैसे को जब्त कर गरीबों को साफ पानी और पक्का मकान मुहैया करा रहे हैं। मोदी को जिताने के लिए बीजेपी को वोट दें ताकि आलमगीर आलम जैसे लोगों को जेल में डाला जा सके।

यह भी पढ़ें-कांग्रेस के शहजादे तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं : PM

तुष्टिकरण की चल रही है राजनीति

हिमंत ने कहा कि असम में एक अधिकारी ने मदरसा शिक्षक के लिए वेतन की मांग की। जब मैंने पूछा कि बच्चे यहां से कैसे निकलते हैं तो उन्होंने बताया कि यहां से पढ़कर बच्चे मुल्ला बनते हैं। फिर मैंने 700 मदरसे बंद कर दिये। मुस्लिम भाई पढ़-लिखकर इंजीनियर और डॉक्टर बनें। सरमा ने कहा कि आज तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है। अगर सरकार यहां नमाज के लिए जगह दे रही है तो उसे हिंदुओं को हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए भी जगह देनी चाहिए। असम में 37 फीसदी मुस्लिम हैं। जब मैं उनके बीच जाता हूं तो वहां की महिलाएं मुझे बताती हैं कि उनके पति तीन-चार शादियां करते हैं, लेकिन इस बार अगर मोदी सत्ता में आए तो इन शादियों पर भी रोक लगा दी जाएगी।

झारखंड में बननी है बीजेपी की सरकार

हिमंत ने कहा कि इस बार झारखंड में भी बीजेपी की सरकार बनानी है। तभी डबल इंजन सरकार से राज्य का बेहतर विकास होगा। यहां की माताओं को एक रुपये का भी लाभ नहीं मिल रहा है। सिर्फ हेमंत सोरेन के परिवार को मिल रहा है। यहां रेत घोटाला भी खूब होता है। आज यहां धर्मांतरण हो रहा है लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है। कांग्रेस मुसलमानों को आरक्षण देने की बात कर रही है लेकिन संविधान में कहीं भी धर्म के आधार पर आरक्षण का जिक्र नहीं है। जब तक बीजेपी है, धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जायेगा। इस बार राम भक्त हनुमान मिलकर भारत से इंडी गठबंधन का सफाया करेंगे। इस मौके पर सांसद गीता कोड़ा, नेता प्रतिपक्ष सह चंदनकियारी विधायक अमर कुमार बाउरी और धनबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी ढुल्लू महतो समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें