Sunday, October 20, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदेशआपसी रंजिश में जीजा ने साले को बेरहमी से उतारा मौत के...

आपसी रंजिश में जीजा ने साले को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Guwahati Murder Case : सोनापुर थाना क्षेत्र के हहरा बरगोग गांव में साले की बड़ी बेरहमी से जीजा द्वारा हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। वहीं जानकारी देते हुए पुलिस ने रविवार को बताया कि, नशे में धुत डिंबेश्वर बनिया ने चाकू से हमला कर अपने साले धर्मेंद्र मेधी की हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार  

घटना के बाद बिंदेश्वर बनिया मौके से फरार होने की कोशिश की। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने हत्या के आरोपित डिंबेश्वर को गिरफ्तार कर लिया। गंभीर अवस्था में घायल धर्मेंद्र को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस के जरिए सोनपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

आपसी कहासुनी को लेकर की हत्या

घटना की रात हहरा तीनाली से जीजा और साला एक साथ घर पहुंचे थे। छोटी सी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। इस बीच जीजा ने साले को मौत के घाट उतार दिया। हत्या का आरोपित डिंबेश्वर कार्बी आंलोंग जिले के बैठलांग्शु का रहने वाला है। एक महीने पूर्व धर्मेंद्र के घर में व्यापार करने के लिए आया था।

ये भी पढ़ें: Maharashtra News : आचार संहिता को लेकर चुनाव आयोग सख्त, अब तक 2 करोड़ की विदेशी शराब जब्त

Guwahati Murder Case : पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम   

घटना धर्मेंद्र के घर में हुई है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर हत्या में शामिल गिरफ्तार आरोपित से सघन पूछताछ कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें