Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डअपनी सुरक्षा के लिए सलमान ने दुबई से मंगवाई नई बुलेटप्रूफ कार

अपनी सुरक्षा के लिए सलमान ने दुबई से मंगवाई नई बुलेटप्रूफ कार

Salman Khan New Bulletproof Car : बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान के कार कलेक्शन में एक नई लग्जरी कार शामिल हो गई है। दरअसल ये कार बुलेटप्रूफ है। बता दें, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बाद सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। खबर है कि, सलमान खान की पुरानी कार में भी सुरक्षा के लिहाज से कुछ बदलाव किए गए हैं।

Salman Khan की नई कार और फीचर्स      

बताया जा रहा है कि, सलमान ख़ान ने नई बुलेटप्रूफ कार खरीदी है। यह पेट्रोल इंजन एसयूवी निसान कंपनी का टॉप क्लास मॉडल है। ये कार सुरक्षा को ध्यान में रखकर बनाई गई है बता दें, कार में बम अलर्ट जैसे फीचर्स हैं। इस कार के शीशे से गोली नहीं गुजर सकती।

साथ ही प्राइवेसी के लिए कार का रंग गहरा रखा गया है। बताया जा रहा है कि, इस कार की कीमत 2 करोड़ रुपये के आस-पास है। यह गाड़ी भारत में उपलब्ध नहीं है इसलिए Salman Khan इसे दुबई से मंगवा रहे हैं।

Salman Khan New Bulletproof Car : सलमान की बढ़ाई गई सुरक्षा  

Salman Khan की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान की सुरक्षा में 60 जवान तैनात हैं। इतना ही नहीं कार्यक्रम में आने वाले लोगों को बिना आधार कार्ड के प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। ‘बिग बॉस 18’ के स्टाफ को शो खत्म होने तक अपनी सीट से उठने पर रोक लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, 5 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

सलमान को Lawrence Bishnoi से लगातार मिल रही धमकियां 

1998 में जोधपुर में काले हिरण के शिकार मामले के बाद से सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi)से लगातार धमकियां मिल रही हैं। पिछले कुछ महीनों में ये मामला और गरमा गया है। कुछ महीने पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग भी हुई।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें