Friday, October 18, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशSiddharthnagar Road Accident : बस पलटने से हुआ भयानक हादसा, तीन लोगों...

Siddharthnagar Road Accident : बस पलटने से हुआ भयानक हादसा, तीन लोगों की मौत, 39 घायल

Siddharthnagar Road Accident : जनपद के बढ़नी तुलसीपुर मार्ग पर चरगहवां सेतु के निकट शुक्रवार रात एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 39 लोग घायल हो गए। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक ने आगे की कार्रवाई शुरु की।

बस की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत 

बता दें, शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम महरकोला (कोटिया) से लोग रिश्तेदारों के साथ मुंडन कराने बस से तुलसीपुर गए थे। वापस लौटते समय ढेबरुआ थाना क्षेत्र के चरगहवां नदी के पास उक्त बस सायकिल सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर नीचे खाई में पलट गई। और बस की चपेट में एक साइकिल सवार के आ जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: बिहार के बांका में अनियंत्रित बोलेरो ने श्रद्धालुओं के झुंड को रौंदा, पांच की मौत, कई घायल

Siddharthnagar Road Accident: हादसे में 39 लोग घायल, 24 की हालत गंभीर 

मामले की सूचना मिलते ही बढ़नी और आस-पास के काफी लोग वहां पहुंचे और बस में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश करने लगे। कड़ी मशक्कत से लोगों ने 40 लोगों को बस से बाहर निकाला। वहीं एक किशोर बस के नीचे अचेत दबा हुआ था। जिसे काफी देर बाद बाहर निकाला गया और गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। बता दें, हादसे में 39 लोग घायल हैं। जिसमें 24 की हालत गंभीर बताई जा रही है इस बस में कुल 53 यात्री थे। गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज को इलाज के लिए सिद्धार्थनगर भेज दिया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें