Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशबड़ी राहत! लखनऊ-हरदोई मार्ग पर नॉन स्टॉप चलेंगी चार नई बसें

बड़ी राहत! लखनऊ-हरदोई मार्ग पर नॉन स्टॉप चलेंगी चार नई बसें

लखनऊ: परिवहन निगम के बेड़े में जैसे-जैसे नई साधारण बसें जुड़ रहीं हैं वैसे-वैसे इन बसों के संचालन की योजना को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। निगम इन बसों को ऐसे रूटों पर चलाने की योजना बना रहा है जहां पर यात्रियों की संख्या अधिक है। लखनऊ से हरदोई के लिए रोजाना यात्रियों की संख्या काफी अधिक रहती है। ऐसे में अब लखनऊ रीजन के क्षेत्रीय प्रबंधक ने इस रूट पर बसों की संख्या बढ़ाने का निर्णय लिया है।

Lucknow-Hardoi Road के लिए चलेंगी नई बसें

इससे लखनऊ-हरदोई रूट पर दीपावली पर जाने वाले यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। लखनऊ-हरदोई मार्ग पर नॉन स्टॉप बसें संचालित कराई जाएंगी। लखनऊ रीजन के क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने बताया कि निगम के बस बेड़े में अब नई बसें जुड़ना शुरू हो गई है। लखनऊ रीजन को भी परिवहन निगम नई बसें उपलब्ध करा रहा है। इन बसों को उन मार्गों पर संचालित कराने की योजना है जहां पर मांग अधिक रहती है। लखनऊ से हरदोई के लिए हर समय यात्रियों की संख्या काफी अधिक रहती है।

यह भी पढ़ेंः-सीएम साय का ऐलान, नई उद्योग नीति से प्रदेश के 65 हजार उद्यमी होंगे लाभान्वित

यात्रियों की सुविधा के लिए उठाया कदम

इसको देखते हुए अब इस रूट पर चार नई बसें नॉन स्टॉप संचालित करने का निर्णय लिया गया है। यह बसें लखनऊ से चलकर सीधे संडीला में रुकेंगी। इसके बाद उनका अगला स्टॉपेज हरदोई होगा। करीब 110 किलोमीटर के इस रूट में सिर्फ एक ही स्टॉपेज बनाया गया है। संडीला में भी बस का स्टॉपेज कुछ ही समय के लिए रखा गया है। कैसरबाग डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक अरविंद यादव ने बताया कि कैसरबाग बस स्टेशन से नॉन स्टॉप चार नई बसों का प्रायोगिक तौर पर संचालन शुरू कराया जा रहा है। यात्रियों की सुविधा के लिए चार नॉन स्टॉप बसों का संचालन शुरू किया जाएगा। नई बसों का किराया साधारण बसों के ही बराबर होगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें