Friday, October 18, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनअहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती शाहरुख , जूही चावला ने दिया हेल्थ...

अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती शाहरुख , जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

Shahrukh Khan Health Update : बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan)के बारे में जूही चावला ने अपडेट दिया है कि 22 मई की रात से उनकी सेहत में सुधार है। हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के कारण उन्हें बुधवार को अचानक अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। शाहरुख की पत्नी गौरी खान के साथ उनकी करीबी दोस्त जूही चावला और जय मेहता अस्पताल पहुंचे।

KD अस्पताल में भर्ती शाहरुख 

 बता दें, अहमदाबाद में KKR और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को प्ले-ऑफ मैच हुआ। इस मैच के लिए शाहरुख दो दिन पहले ही अहमदाबाद पहुंच गए थे। मैच के बाद शाहरुख टीम के साथ देर रात अहमदाबाद के ITC नर्मदा होटल पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। जिसके बाद से ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी हालांकि,उनको प्राथमिक उपचार दिया गया, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नही हुआ। जिसके बाद उनको केडी अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें: पैपराजी को देख कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने पापा से पूछा ये सवाल

जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट 

इलाज के बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि, शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) डिहाइड्रेशन का शिकार हो गये थे। लेकिन अब उनकी सेहत में काफी सुधार है। वहीं जूही चावला ने भी उनकी सेहत के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि, उनकी अच्छे से देखभाल की जा रही है। वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने के लिए कहा है। शाहरुख को शुक्रवार सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। अब जब हमारी टीम फाइनल मैच खेलेगी तो वह टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम जरूर आएंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें) 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें