Thursday, October 17, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशवेतन को लेकर पीआरडी जवानों ने डीएम से लगाई गुहार, शिकायती पत्र...

वेतन को लेकर पीआरडी जवानों ने डीएम से लगाई गुहार, शिकायती पत्र देकर बताई समस्याएं

Jalaun News : जालौन में जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में पीआरडी जवानों ने वेतन की मांग को लेकर गुरुवार को एकत्रित होकर जिलाधिकारी से मानदेय दिलाने की मांग को लेकर गुहार लगाई है। पीआरडी जवानों का कहना है कि, अगर समय से वेतन मिल जाएं तो दीवाली पर्व पर घर में अंधेरा नहीं रहेगा।

पीआरडी (PRD) जवान, इन बातों को लेकर जताई नाराजगी

उल्लेखनीय है कि, दर्जनों की संख्या में पीआरडी के जवानों ने समय पर वेतन न मिलने को लेकर डीएम से शिकायत की है। इसके साथ ही उन्होंने जिला कमांडेंट पर महानिदेशालय के आदेश का पालन न करने का आरोप भी लगाया है। जवानों का कहना है कि, महानिदेशालय से हर माह की 10 तारीख तक वेतन भेजने के आदेश है, लेकिन उसका पालन नहीं किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में सड़क दुर्घटना में CRPF के 19 जवान घायल

Jalaun शिकायती पत्र देकर किया निस्तारण की मांग  

पीआरडी जवानों ने वेतन न मिलने के साथ साथ 70 से 80 किलोमीटर दूर ड्यूटी लगाएं जाने का भी विरोध किया है। पीआरडी जवानों ने डीएम राजेश कुमार पांडे को शिकायती पत्र देकर अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए उन्हें जल्द निस्तारण की मांग की है।

बता दें, इस दौरान पीआरडी जवानों नारायणदास कुशवाहा, उमाशंकर सिंह, कृष्णानंद, महेश, छोटेलाल, किशन प्रसाद, नारायण सिंह, सुरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र सिंह, मानकुमार, शिवशंकर के साथ अन्य जवान भी शामिल रहे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें