Thursday, October 17, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनपरिवार संग छुट्टियां मना रहीं Kareena Kapoor, शेयर किया फोटोज्

परिवार संग छुट्टियां मना रहीं Kareena Kapoor, शेयर किया फोटोज्

Mumbai: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी जिंदगी से जुड़ा अपडेट शेयर किया है। बता दें, इस समय बेबो परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने स्नैपशॉट के जरिए अपनी छुट्टियों की एक झलक दिखाई है। इसमें बेबो के साथ उनके दोनों बच्चे और पति सैफ अली खान नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो   

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति सैफ और अफने बेटों की फोटो शेयर की है और साथ ही फोटो को कैप्शन दिया है कि, “मेरी तरह का जश्न”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट   

करीना और सैफ 16 अक्टूबर को अपने बेटों तैमूर और जेह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। परिवार की तस्वीरें तब ली गईं, जब वो विदेश में छुट्टियां मनाने जा रहे थे। वहीं अगर करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की अगली बड़ी रिलीज ‘सिंघम अगेन’ है। इस अपकमिंग पुलिस-ड्रामा में करीना कपूर के साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ समेत अन्य कलाकार अहम किरदार में हैं।

kareena-kapoor-khan-airport

बता दें, ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर 7 अक्टूबर को मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट के दौरान आउट हुआ था। ‘सिंघम अगेन’ 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है। जिसका सीधा मुकाबला कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से होगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें