Wednesday, October 16, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशFatehpur Road Accident : ट्राला में घुसी तेज रफ्तार कार, मौके पर...

Fatehpur Road Accident : ट्राला में घुसी तेज रफ्तार कार, मौके पर तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Fatehpur Road Accident : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार सुबह कानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बलेनो कार खड़े ट्राला में घुस गई। इस हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

शव का कराया गया पोस्टमार्टम    

गंभीर रूप से घायल तीसरे व्यक्ति को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, और आगे की जांच में जुट गई।

ये भी पढ़ें: उमर अब्दुल्ला के शपथ समारोह का आयोजन, इंडिया गठबंधन के कई नेता होंगे शामिल

कानपुर में रामादेवी मार्ग पर भी हुआ था भीषण हादसा  

बता दें कि, 14 अक्टूबर को यूपी के कानपुर में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। यह हादसा रामादेवी से पनकी भौती जाने वाले हाईवे पर हुआ था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाईवे पर एक तेज रफ्तार डंपर के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया था। जिससे डंपर के पीछे चल रही कार उससे जा टकराई, इसके बाद दोनों वाहनों के पीछे चल रहे ट्राला ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी। बता दें, इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें