Wednesday, October 16, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डउमर अब्दुल्ला के शपथ समारोह का आयोजन, इंडिया गठबंधन के कई नेता...

उमर अब्दुल्ला के शपथ समारोह का आयोजन, इंडिया गठबंधन के कई नेता होंगे शामिल

Jammu Kashmir CM Oath : वरिष्ठ कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पहले मुख्यमंत्री के रूप में उमर अब्दुल्ला के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए श्रीनगर पहुंचे।

श्रीनगर हवाई अड्डे पर किया गया स्वागत  

जानकारी के अनुसार राहुल और प्रियंका सुबह 10: 15 बजे श्रीनगर हवाई अड्डे पर उतरे जहां उनका स्वागत जेकेपीसीसी प्रमुख तारिक हमीद कर्रा ने किया। बताया जा रहा है कि, एआईसीसी प्रमुख मलिकार्जुन खड़गे के भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की उम्मीद है।

jammu-kashmir-cm-oath

इंडिया ब्लॉक के कई नेता पहुंचे श्रीनगर  

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा उमर को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। वहीं शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए इंडिया ब्लॉक के कई नेता पहले ही श्रीनगर पहुंच चुके हैं। वहीं इस दौरान शपथ ग्रहण समारोह के बाद उमर श्रीनगर सिविल सचिवालय जाएंगे जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा। इसके बाद उमर के परंपरागत तरीके से मीडिया को संबोधित करने की भी संभावना है।

ये भी पढ़ें: Jhansi News : बेवजह ट्रेनों में अलार्म चेन खींचने वालों पर कड़ी कार्रवाई, 103 लोगों पर कसा गया शिकंजा

jammu-kashmir-cm-oath

Jammu Kashmir CM Oath: सुप्रिया सुले और अखिलेश यादव पहुंचे श्रीनगर 

बता दें, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, डीएमके सांसद कनिमोझी करुणानिधि, NCP-SCP सांसद सुप्रिया सुले और CPI नेता डी राजा जम्मू-कश्मीर के मनोनीत मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए श्रीनगर पहुंचे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें